scriptराजस्थान में झालावाड़ के बाद दौसा में भीषण सड़क हादसा, 4 लोगों की मौत से शादी के जश्न में मातम | Patrika News
दौसा

राजस्थान में झालावाड़ के बाद दौसा में भीषण सड़क हादसा, 4 लोगों की मौत से शादी के जश्न में मातम

दौसा-मनोहरपुर हाइवे पर रविवार को बस और कार की भिड़ंत में चार लोगों की मौत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि कार के आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

दौसाApr 22, 2024 / 07:12 am

Anil Prajapat

Rajasthan Road Accident : दौसा। राजस्थान में 21 अप्रैल का दिन दर्दनाक हादसों से भरा दिन साबित हुआ। ​ झालावाड़ में तड़के 3 ​बजे सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत के बाद दौसा में दोपहर के समय भीषण सड़क हादसा हुआ। जिसमें चार लोगों की मौत हो गई। दोनों ही हादसों में बारातियों पर रवि का दिन काल बनकर टूटा। ऐसे में राजस्थान में शादी वाले दो घरों में मातम पसर गया।
दौसा-मनोहरपुर हाइवे पर रविवार को बस और कार की भिड़ंत में चार लोगों की मौत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि कार के आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। सूचना मिलने के बाद दौसा पुलिस ने कार में सवार लोगों के शवों को मशक्कत के बाद बाहर निकाला। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर हाल बेहाल हो गया।
पुलिस वृत्ताधिकारी रविप्रकाश शर्मा ने बताया कि दोपहर में एक प्राइवेट बस करौली से बारात लेकर झुंझनूं के मंडावा की ओर जा रही थी। कार सवार 4 व्यक्ति सिर्रा ढाणी से भात में आंधी क्षेत्र के राम्यावाला जा रहे थे। करीब पांच किलोमीटर आगे जाकर शर्ट लेने के लिए फिर दौसा की ओर आने लगे। इस दौरान मोड़ा पट्टी के समीप कार और बस की आपने-सामने भिड़ंत हो गई।

इन लोगों की गई जान

हादसे में कार सवार राजकुमार सैन (55) पुत्र श्यामलाल सैन निवासी पटवा मोहल्ला दौसा तथा सिर्रा की ढाणी दौसा निवासी हरिनारायण मीना (45) पुत्र रामफूल, सुखलाल मीना (45) पुत्र गंगासहाय, गणपत मीना (40) पुत्र मोतीलाल की मौत हो गई। हरिनारायण सरकारी शिक्षक था, जिसकी ड्यूटी पिपल्या चैनपुरा में थी।

Home / Dausa / राजस्थान में झालावाड़ के बाद दौसा में भीषण सड़क हादसा, 4 लोगों की मौत से शादी के जश्न में मातम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो