scriptमेहंदीपुर बालाजी क्षेत्र में देशी कट्टे से गोली मारकर युवक की हत्या, परिजनों ने दिया थाने पर धरना | इलाके में दहशत का माहौल | Patrika News
दौसा

मेहंदीपुर बालाजी क्षेत्र में देशी कट्टे से गोली मारकर युवक की हत्या, परिजनों ने दिया थाने पर धरना

हंदीपुर बालाजी थाना इलाके में गत रात्रि कुछ लोगों ने एक युवक को देशी कट्टे से गोली मारकर हत्या कर दी। जिससे इलाके में दहशत का माहौल बन गया, वहीं घायल युवक बत्तीलाल को उसके परिजन और ग्रामीण घायलावस्था में सिकराय अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन गंभीर हालत में प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रैफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

दौसाApr 27, 2024 / 04:06 pm

Rajendra Jain

dausa news dausa

मेहंदीपुर बालाजी.थाने बाहर धरना देते मृतक के परिजन व ग्रामीण।

दौसा. मेहंदीपुर बालाजी थाना इलाके में गत रात्रि कुछ लोगों ने एक युवक को देशी कट्टे से गोली मारकर हत्या कर दी। जिससे इलाके में दहशत का माहौल बन गया, वहीं घायल युवक बत्तीलाल को उसके परिजन और ग्रामीण घायलावस्था में सिकराय अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन गंभीर हालत में प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रैफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।
इसकी सूचना मिलते ही ग्रामीण और मृतक के परिजन आक्रोशित हो गए। इस दौरान बड़ी संख्या में ग्रामीण परिजनों के साथ मेहंदीपुर बालाजी थाने पहुंचे। जहां उन्होंने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरना शुरू कर दिया। ऐसे में रात 11 बजे से शुरू हुआ ग्रामीणों का धरना सुबह तक जारी रहा। सुबह मृतक के परिवार की महिलाएं भी बालाजी थाने में धरने पर बैठ गई। इस दौरान महिलाएं विलाप करती रही। जिससे थाने का माहौल गमगीन हो गया।
कार्रवाई के आश्वासन के बाद पोस्टमार्टम को राजी हुए
मामले की गंभीरता को देखते हुए बालाजी में थाने में भारी पुलिस जाप्ते को तैनात किया गया। वहीं अधिकारियों की ओर से ग्रामीणों से समझाइश की गई। ऐसे में काफी समझाइश के बाद मृतक के परिजनों ने धरना समाप्त कर पोस्टमार्टम करवाने को राजी हुए। इसके बाद मेडिकल बोर्ड द्वारा गठित टीम की निगरानी में मृतक का पोस्टमार्टम हुआ और शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया। थाना प्रभारी गौरव प्रधान ने बताया कि मृतक के भाई द्वारा दी गई प्राथमिकी के आधार पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मौके से 315 बोर का एक देशी कट्टा बरामद किया तो सिकराय अस्पताल में इलाज के दौरान मृतक युवक की पेंट की जेब से एक ङ्क्षजदा कारतूस भी बरामद किया है।
वाहन चोरी के मामले में दो आरोपी पकड़े

लालसोट. जयपुर के शिवदासपुरा थाना क्षेत्र से एक पिकअप चोरी के मामले में मंडावरी थाना पुलिस ने कार्र्रवाई करते हुए दो जनों को पकडकऱ उनसे चुराई गई पिकअप को बरामद कर लिया। ये दोनों जने चोरी के बाद पिकअप को बेचने के फिराक में थे। थानाधिकारी सुनील टांक ने बताया कि कंट्रोल रूम दौसा से सूचना मिली थी कि जयपुर के शिवदासपुरा थाना इलाके से एक सफेद रंग की पिकअप चोरी हो
गई है।
इस दौरान पुलिस को मुखबिर से इत्तिला मिली कि दो व्यक्ति रात्रि में सिरौली थाना इलाका शिवदासपुरा से चोरी हुई पिकअप को मंडावरी थाना क्षेत्र में बेचने की फिराक में हैं और वे पिकअप को लेकर मंडावरी की ओर जा रहे हैं।
इस पर पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान पिकअप को बरामद कर रोपी मोंटी चौहान पुत्र झंडेल ङ्क्षसह राजपूत निवासी खेड़ला खुर्द एवं विकास योगी पुत्र मुकेश कुमार जोगी निवासी जोगियों का मोहल्ला कोटखावदा को पकड़ा है। थानाधिकारी ने बताया कि मोंटी चौहान के खिलाफ क्षेत्र के झांपदा एवं जयपुर के सांगानेर थाने पुलिस में विभिन्न धाराओं के तहत दो मामले दर्ज हैं।(नि.प्र.)
dausa news dausa mehandipur balaji
मेहंदीपुर बालाजी.थाने बाहर धरना देते मृतक के परिजन व ग्रामीण।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो