scriptNaxal Terror: मुठभेड़ की दहशत से ग्रामीण की मौत, जंगल में धमाका सुनकर तोड़ा दम | Naxal Terror:Villager dies fear of encounter,dies hearing explosion | Patrika News
दंतेवाड़ा

Naxal Terror: मुठभेड़ की दहशत से ग्रामीण की मौत, जंगल में धमाका सुनकर तोड़ा दम

Dantewada Naxal Terror: कोरचोली और लेंड्रा के जंगलों में मंगलवार को हुई पुलिस-नक्सली मुठभेड़ के बाद दहशत के कारण ग्रामीण पलायन कर गए हैं।

दंतेवाड़ाApr 06, 2024 / 08:14 am

Kanakdurga jha

naxal_area.jpg
Dantewada Naxal Terror: कोरचोली और लेंड्रा के जंगलों में मंगलवार को हुई पुलिस-नक्सली मुठभेड़ के बाद दहशत के कारण ग्रामीण पलायन कर गए हैं। गांव में बुर्जुगों के अलावा कोई भी नहीं है। दोनों गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। दो दिनों बाद घटना स्थल पर बीजीएल एवं गोलियों के खोखे पड़े हुए हैं।
इसके अलावा नक्सलियों के जुते, सोलर प्लेट एवं अन्य सामग्री बिखरी पड़ी है। आसपास के पेड़ों में गोलियों के निशान दिखाई दे रहे हैं। लेकिन गांव के अधिकांश घरों में ताले लटके हैं। दहशत का आलम यह है कि एक ग्रामीण महिला ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान गोलियों और विस्फोट की आवाज से पूरा जंगल गुंजायमान रहा। लोग अपने-अपने घरों के अंदर दुबक कर बैठे थे। गोलियों की आवाज कई किमी तक सुनाई दे रही थी। दहशत जदा महिलाओं ने नक्सलियों के बारे में तो ज्यादा कुछ नहीं बताया।
यह भी पढ़ें

Breaking: PM मोदी के आने से पहले 8-8 लाख के खूंखार नक्सलियों ने किया सरेंडर, हर बड़े वारदात में थे शामिल

ग्रामीणों ने बताया कि मुठभेड़ के बाद दहशत में आकर एक 30 वर्षीय ग्रामीण पप्पू की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि जब मुठभेड़ चालू हुई उस दौरान गोलियों की आवाज सुनकर ग्रामीण पप्पू अपनी घर की ओर भाग रहा था। भागते वक्त पत्थर से टकराकर गिर जाने से उसे गंभीर चोट आई व उसकी जान चली गई।

Home / Dantewada / Naxal Terror: मुठभेड़ की दहशत से ग्रामीण की मौत, जंगल में धमाका सुनकर तोड़ा दम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो