scriptस्कूल में नाबालिग के साथ रेप, कर्मचारी ने यह लालच देकर बनाया हवस का शिकार | rape with minor girl in school | Patrika News
क्राइम

स्कूल में नाबालिग के साथ रेप, कर्मचारी ने यह लालच देकर बनाया हवस का शिकार

स्कूल में एक नाबालिग छात्रा के साथ रेप किया गया।

नई दिल्लीSep 15, 2018 / 03:18 pm

Kaushlendra Pathak

rape in school

स्कूल में नाबालिग के साथ रेप, कर्मचारी ने यह लालच देकर बनया हवस का शिकार

नई दिल्ली। हैदराबाद में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि तोलिचोवली इलाके में एक प्राइवेट स्कूल में नाबालिग के साथ रेप किया गया है। रेप करने वाला कोई और नहीं बल्कि स्कूल का एक कर्मचारी ही है। मासूम बच्ची की उम्र महज पांच साल है और वह यूकेजी की छात्रा है।
ऐसे हुआ मामले का खुलासा

जानकारी के मुताबिक, जब पीड़ित बच्ची अपने घर पहुंची तो उसने अपने घरवालों के कहा कि उसके पेट में दर्द है। कुछ ही देर बाद बच्ची को ब्लिडिंग होने लगी। ब्लिडिंग देखकर परिजन के होश उड़ गए। उन्होंने मासूम से पूछताछ शुरू की तो सारी सच्चाई उसने बता दी। बच्ची ने बताया कि स्कूल का एक कर्मचारी लंच के दौरान उसे चॉकलेट का लालच दिया और सुनसान जगह पर ले गया। इसके बाद आरोपी ने मासूम के साथ गंदी हरकत शुरू कर दी और उसके साथ रेप किया। इतना ही नहीं आरोपी ने किसी को इस बारे नहीं बताने की धमकी भी दी। इस घटना के बाद लड़की चुपचाप अपने घर आ गई। लेकिन, मामला छिप नहीं सका और सारी सच्चाई परिजन के सामने आ गई।
लोगों ने स्कूल पर बोला हमला

घटना के खुलासा होने के बाद पीड़ित के परिजन और आस-पास के लोग स्कूल पहुंच गए। इसके बाद लोगों ने स्कूल पर पथराव शुरू कर दिया। इतना ही नहीं गुस्साई भीड़ ने आस-पास की प्रॉपर्टी पर भी हमला कर दिया। इधर, बच्ची को मेडिकल जांच और इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। गुस्साए लोगों का प्रदर्शन तेज होने पर पुलिस ने लोगों को काबू में करने के लिए स्कूल परिसर में धारा 144 लगा दी। अब स्थिति पुलिस के काबू में है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी स्कूल की मैनेजमेंट टीम का हिस्सा है। इधर, इस घटना के बाद से पूरे इलाके और स्कूल में हड़कंप मच हुआ है। हालांकि, आरोपी का नाम अब तक सामने नहीं आ सका है।

Home / Crime / स्कूल में नाबालिग के साथ रेप, कर्मचारी ने यह लालच देकर बनाया हवस का शिकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो