scriptपूर्व मुख्यमंत्री पन्नीरसेल्वम के पहुंचने से पहले एयरपोर्ट पर चाकू के साथ एक शख्स गिरफ्तार | One man was arrested with a knife at the airport before the arrival of former Chief Minister Panierselvam | Patrika News
क्राइम

पूर्व मुख्यमंत्री पन्नीरसेल्वम के पहुंचने से पहले एयरपोर्ट पर चाकू के साथ एक शख्स गिरफ्तार

वह एआईएडीएमके का कार्यकर्ता है और ओ. पन्नीरसेल्वम का समर्थक भी है।

Aug 06, 2017 / 11:11 pm

Prashant Jha

त्रिचुर: यहां रविवार सुबह पूर्व मु यमंत्री ओ. पनीरसेल्वम के पहुंचने से पहले तिरुचि हवाई अड्डे के प्रवेश द्वार पर एक व्यक्ति को चाकू के साथ गिरफ्तार किया गया। इससे हवाई अड्डा परिसर में अफरा-तफरी मच गई। सीआईएसएफ के जवानों ने व्यक्ति के पास से चाकू बरामद किया। पूछताछ के बाद पुलिस ने बताया कि चाकू के साथ सोलैराजा नामक शख्स को गिरफ्तार किया गया है। वह एआईएडीएमके का कार्यकर्ता है और ओ. पन्नीरसेल्वम का समर्थक भी है।
पनीरसेल्वम समर्थकों से मिलने पहुंचे थे

हमेशा की तरह एआईएडीएमके के नेता तिरुचि एयरपोर्ट के प्रवेश द्वार पर समर्थकों से मिलते हैं। सोलैराजा भी समर्थकों की भीड़ में खड़ा था। उसी दौरान उसकी कमीज से चाकू नीचे गिरा। पन्नीरसेल्वम के कुछ समर्थकों ने सालैराजा को फर्श पर गिरे चाकू को उठाते देखकर हल्ला मचाना शुरू कर दिया। कुछ समर्थकों को ऐसा लगा कि सोलैराजा उनके नेता पन्नीरसेल्वम पर हमला करने आया है। उसे पकडक़र पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया। बताया जा रहा है कि आरोपी खुद को पूर्व मुख्यमंत्री का समर्थक बता रहा है। 
पन्नीरसेल्वम का समर्थक है आरोपी
पूछताछ के दौरान सोलैराजा ने पुलिस को बताया कि वह भी पन्नीरसेल्वम का समर्थक है। उनपर हमले का उसका कोई इरादा नहीं है। उसने पुलिस को बताया कि वह हमेशा अपने पास चाकू रखता है। पुलिस इस मामले में आगे जांच कर रही है। ज्ञातव्य है कि कुछ दिन पहले ही पन्नीरसेल्वम के कार पर पथराव किए जाने के बाद केंद्र सरकार ने 2 अप्रैल को उनकी सुरक्षा के लिए सीआरपीएफ सुरक्षा प्रदान की थी। पुलिस फिलहाल पुछताछ में जुटी है। साथ ही पता लगा रही है कि एयरपोर्ट पर यह शख्स आखिर चाकू लेकर क्यों घूम रहा था। चाकू लेकर घूमने की घटना के बाद एयरपोर्ट परिसर में अफरा तफरी का माहौल मच गया। हालांकि पुलिस ने तत्काल प्रभाव के मामले को शांत कराया।

Home / Crime / पूर्व मुख्यमंत्री पन्नीरसेल्वम के पहुंचने से पहले एयरपोर्ट पर चाकू के साथ एक शख्स गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो