scriptआखिर कौन है वो शख्स जो छात्र-छात्रों के बारे में भेज रहा अश्लील पोस्ट, लिखी जा रही ऐसी अभद्र बातें…देखकर मचा बवाल | Obscene posts being made on Instagram for students in Korba | Patrika News
क्राइम

आखिर कौन है वो शख्स जो छात्र-छात्रों के बारे में भेज रहा अश्लील पोस्ट, लिखी जा रही ऐसी अभद्र बातें…देखकर मचा बवाल

CG Crime News: शहर के बीच स्थित एक बड़े स्कूल के छात्र-छात्राओं को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट भेजने का मामला सामने आया है। यह पोस्ट दो अलग-अलग इंस्टाग्राम के आईडी से किये जा रहे हैं।

कोरबाApr 27, 2024 / 05:53 pm

Khyati Parihar

Korba Crime News, korba news, cg crime news, cg police
Korba Crime News: कोरबा शहर के बीच स्थित एक बड़े स्कूल के छात्र-छात्राओं को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट भेजने का मामला सामने आया है। यह पोस्ट दो अलग-अलग इंस्टाग्राम के आईडी से किये जा रहे हैं। इसमें छात्र-छात्राओं को लेकर अश्लील और अभद्र भाषा का प्रयोग हो रहा है।
स्कूल प्रबंधन की जानकारी में आने के बाद अब यह मामला थाना पहुंच गया है। इसमें बताया गया है कि शहर के बीच सीबीएसई बोर्ड से संबंधित एक निजी विद्यालय है। इसमें बड़ी संख्या में छात्र-छात्राएं पढ़ाई करते हैं। 18 अप्रैल से इंस्टाग्राम की एक आईडी पर स्कूल में पढ़ने वाले कुछ छात्र-छात्राओं को लेकर अश्लील और आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग किया जा रहा है और इससे संबंधित पोस्ट दो आईडी से लगातार अलग-अलग लोगों को भेजे जा रहे हैं।
यह भी पढ़ें

राहुल गांधी के नाम लोगों को बनाया जा रहा पप्पू, 719 रुपए फ्री रिचार्ज का दिया जा रहा ऑफर, जानें नहीं तो..

मामला सामने आने के बाद स्कूल की छात्र-छात्राएं अपमानित महसूस कर रहे हैं। उन्होंने मामले को लेकर विद्यालय प्रबंधन का ध्यान आकृष्ट किया है। इसे गंभीरता से लेते हुए विद्यालय के प्रबंधन ने सिविल लाइन थाना में एक केस दर्ज कराया है। इसमें छात्र-छात्राओं को लेकर किये गए आपत्तिजनक पोस्ट की छायाप्रति सौंपी गई है। पुलिस का कहना है कि साइबर सेल की मदद से मामले की जांच की जा रही है। यह पोस्ट कौन और किस मकसद से कर रहा है यह अभी स्पष्ट नहीं हुआ है।

Home / Crime / आखिर कौन है वो शख्स जो छात्र-छात्रों के बारे में भेज रहा अश्लील पोस्ट, लिखी जा रही ऐसी अभद्र बातें…देखकर मचा बवाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो