scriptगोरखपुर मेडिकल कालेज में डॉक्टरों ने तीमारदार को पीटा, वेंटीलेंटर बंद होने की शिकायत पर भड़के | Ventil | Patrika News
क्राइम

गोरखपुर मेडिकल कालेज में डॉक्टरों ने तीमारदार को पीटा, वेंटीलेंटर बंद होने की शिकायत पर भड़के

बीआरडी मेडिकल कालेज में रविवार की सुबह तीमारदार और जूनियर डाक्टरों में कहासुनी के बाद दोनों ने एक दूसरे का कालर पकड़ लिए। जिसके बाद डॉक्टरों ने तीमारदार की पिटाई करते हुए शर्ट फाड़ दिया, वहीं डॉक्टर का स्ट्रेटोस्कोप भी टूट गया।

गोरखपुरApr 21, 2024 / 10:48 pm

anoop shukla

गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कालेज में रविवार की सुबह एक बार फिर डॉक्टरों ने तीमारदार की पिटाई कर दी। उसका शर्ट फाड़ दिया, वहीं इस मारपीट में डॉक्टर का स्ट्रेटोस्कोप भी टूट गया।
तीमारदार की गलती सिर्फ इतनी थी कि उसके मरीज का वेंटिलेटर बंद होने पर उसने वार्ड तैनात जूनियर डॉक्टर को इसकी जानकारी दे दी।
इसपर डॉक्टर भड़क गए और गाली-गलौच करने लगे। तीमारदार और जूनियर डाक्टरों में कहासुनी हुई। इसके बाद दोनों ने एक दूसरे का कालर पकड़ लिए। जिसके बाद मामला बिगड़ता चला गया।
इस मामले में डॉक्टर और मरीज के तीमरदार ने मेडिकल पुलिस को लिखित तहरीर दी है। बारआरडी चौकी प्रभारी अवनीश कुमार पांडेय ने बताया, तहरीर मिली है। जांच के आधार पर आगे की कार्यवाई की जाएगी।
दरअसल, सहजनवा इलाके के भड़सार के रमेश मिश्रा अपने ससुर को मेडिसिन वार्ड में भर्ती कर एक हफ्ते से इलाज करवा रहे हैं। उनके ससुर रामसेवक त्रिपाठी जो कि बेलौली मेहदावल संतकबीरनगर के रहने वाले हैं। रमेश का आरोप है कि पेट में इन्फेक्शन होने पर वेंटिलेटर पर रखा गया है। रविवार की सुबह वेंटिलेटर बंद हो जाने की जानकारी तीमारदार ने वार्ड में तैनात जूनियर डॉक्टर से को दी।
जिस पर जूनियर डॉक्टर भड़ककर मरीज को मरने दो कहकर तीमारदार को गाली देने लगा। इसके बाद तीमारदार और डॉक्टर में झड़प होने लगी और दोनों ने एक दूसरे का कालर पकड़ लिया। कालर पकड़ने से नाराज डॉक्टरों ने तीमारदार को पीटते हुए उसका शर्ट फाड़ दिया, वहीं एक डॉक्टर का स्ट्रेटोस्कोप टूट गया।

Home / Crime / गोरखपुर मेडिकल कालेज में डॉक्टरों ने तीमारदार को पीटा, वेंटीलेंटर बंद होने की शिकायत पर भड़के

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो