scriptफेमस सिंगर पापोन पर FIR, लाइव वीडियो के दौरान नाबालिग लड़की को किया जबरन Kiss | FIR on Singer papon he is Try to kiss a Minor girl in a FB Live video | Patrika News
क्राइम

फेमस सिंगर पापोन पर FIR, लाइव वीडियो के दौरान नाबालिग लड़की को किया जबरन Kiss

फेसबुक लाइव वीडियो के दौरान पापोन ने एक नाबालिग लड़की को जबरन किस करने की कोशिश की

नई दिल्लीFeb 23, 2018 / 04:06 pm

Kapil Tiwari

FIR on Singer papon he is Try to kiss a Minor girl in a FB Live video

Papon kissing Video

नई दिल्ली: बॉलीवुड के फेमस सिंगर पापोन एक नए विवाद में फंस गए हैं। दरअसल, एक फेसबुक लाइव वीडियो के दौरान उन्होंने एक नाबालिग लड़की को किस कर दिया, जिसकी शिकायत ‘नेशनल कमीशन फॉर प्रोटेक्शन ऑफ चाइल्ड राइट’ में दर्ज कराई गई है। इन दिनों सिंगिंग रिएलिटी शो ‘द वॉइस इंडिया किड्स’ में बतौर जज नजर आ रहे सिंगर पापोन के खिलाफ जबरदस्ती Kiss करने का मामला दर्ज हुआ है।
लाइव वीडियो के दौरान किया Kiss
ये मामला उस समय का है, जब होली को लेकर एक शो की शूटिंग की जा रही थी। शूटिंग के दौरान पापोन काफी बच्चों के साथ होली खेलते नजर आ रहे हैं। इसी दौरान पापोन ने एक बच्ची को जबरन किस करने की कोशिश की और ये सीन फेसबुक लाइव वीडियो में कैद हो गया। वीडियो में किसी को कहते हुए भी सुना जा सकता है कि ‘अरे ये क्या कर रहे हो’
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो
फेसबुक लाइव का ये वीडियो होली स्पेशल एपिसोड की शूटिंग के दौरान किया गया, जिसमें पापोन शो के बच्चों के साथ वैनिटी वैन में बैठकर मौज-मस्ती कर रहे थे। उनके फेसबुक पेज पर इसका लाइव वीडियो शेयर किया गया, जिसमें पापोन बच्चों के साथ होली के जश्न में नाचते-गाते दिख रहे हैं। वीडियो के आखिर में शो की एक बच्ची को पापोन गलत तरीके से किस करते हैं, जिसके तुरंत बाद वह टीम को फेसबुक लाइव बंद करने का आदेश देते हैं। मंगलवार को अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 68 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके है।
सुप्रीम कोर्ट के जज ने की शिकायत
इसका वीडियो वायरल होने के बाद सुप्रीम कोर्ट के वकील रूना भुयान ने नेशनल कमीशन फॉर प्रोटेक्टर ऑफ चाइल्ड राइट में पापोन के खिलाफ कम्पलेंट दर्ज की। शिकायत में कहा गया है कि पापोन का एक नाबालिक लड़की के साथ ऐसा व्यवहार हैरत में डालने वाला है। वीडियो देखकर मैं रिएलिटी शो में बच्चों की सुरक्षा को लेकर चिंतित हूं।”

Home / Crime / फेमस सिंगर पापोन पर FIR, लाइव वीडियो के दौरान नाबालिग लड़की को किया जबरन Kiss

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो