scriptदहेज उत्पीड़न के मामले में पांच नामजद, जिले की क्राइम की अन्य खबरें | Fir on five person in dowry case azamgarh crime | Patrika News
आजमगढ़

दहेज उत्पीड़न के मामले में पांच नामजद, जिले की क्राइम की अन्य खबरें

विवाहिता की मां का आरोप है कि ससुराल पक्ष के लोग उसकी बेटी को दहेज की मांग को लेकर प्रताड़ित करते हैं ।

आजमगढ़Sep 11, 2018 / 06:35 pm

Akhilesh Tripathi

azamgarh crime news

आजमगढ़ क्राइम न्यूज

आजमगढ़. जीयनपुर कोतवाली में रविवार को दहेज उत्पीड़न के मामले में नामजद किए गए पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के चांदपार गांव की रहने वाली रजिया बेगम पत्नी शौकत अली की पुत्री रुशदा बानो की शादी गांव के ही फरहान पुत्र नूरमोहम्मद के साथ हुई है।
विवाहिता की मां रजिया बेगम का आरोप है कि ससुराल पक्ष के लोग उसकी बेटी को दहेज की मांग को चलते प्रताड़ित करते हैं। इस मामले में आरोपित किए गए पति फरहान सहित पांच लोगों के खिलाफ जीयनपुर कोतवाली में दहेज उत्पीड़न का मामला पंजीकृत किया गया है।
शहर क्षेत्र से वाहन चोरों ने उड़ाई दो बाइक

वाहन चोरों ने नगर क्षेत्र से दो मोटरसाइकिल ऊपर हाथ साफ कर पुलिस को चुनौती देने का काम किया है। पीड़ित वाहन मालिकों ने रविवार को दोनों मामलों में अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।
सिधारी थाना क्षेत्र के सरफुद्दीनपुर मोहल्ला निवासी सौरभ यादव पुत्र कामता बीते छह सितंबर की दोपहर किसी कार्यवश कलेक्ट्रेट कार्यालय आया था। दोपहर करीब दो बजे वाहन चोरों ने उसके बाइक पर हाथ साफ कर दिया। वहीं रौनापार थाना क्षेत्र के सोहराभार ग्राम निवासी संजय यादव बीते पांच सितंबर को दिन में शहर के लक्षीरामपुर इलाके में अपनी बाइक से आया था। मौका पाकर वाहन चोरों ने उसकी बाइक उड़ा दिया। दोनों मामलों में पीड़ितों की तहरीर के आधार पर शहर कोतवाली में रविवार को अज्ञात के खिलाफ वाहन चोरी की रिपोर्ट दर्ज की है।
घर में घुसकर चोरों ने उड़ाया नकदी व जेवरात

सिधारी थाना क्षेत्र के सराय शादी गांव में रविवार की रात चोर घर में घुस कर नकदी व जेवर सहित लगभग डेढ़ लाख की संपत्ति समेट ले गए। सिधारी क्षेत्र के सराय शादी ग्राम निवासी राजेश कुमार यादव पुत्र राजनाथ यादव के परिजन शनिवार की रात निद्रा में लीन थे। इसी दौरान घर में घुसे चोर अंदर मौजूद अलमारी तोड़कर उसमें रखी 20 हजार नकदी व जेवर सहित लगभग डेढ़ लाख की संपत्ति समेट ले गए। इसकी भनक गहरी निद्रा में लीन परिजनों को नहीं लग सकी। घटना की जानकारी पीड़ित परिवार को रविवार की सुबह हुई। गृहस्वामी की तहरीर पर सिधारी थाने में अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।
BY- RANVIJAY SINGH

Home / Azamgarh / दहेज उत्पीड़न के मामले में पांच नामजद, जिले की क्राइम की अन्य खबरें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो