scriptकैब चालक ने 10वीं की छात्रा को स्कूल के बहाने घर ले जाकर किया रेप, दो महीने बाद हुआ खुलासा | delhi: The cab driver raped a 10th student, reveals two months later | Patrika News

कैब चालक ने 10वीं की छात्रा को स्कूल के बहाने घर ले जाकर किया रेप, दो महीने बाद हुआ खुलासा

locationनई दिल्लीPublished: Nov 01, 2018 10:59:23 pm

Submitted by:

Anil Kumar

राजधानी के मधु विहार इलाके में एक कैब ड्राइवर ने 10 वीं में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा को स्कूल की जगह अपने घर ले जाकर रेप किया।

Girl

Girl

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में सरकार और प्रशासन के तमाम सुरक्षा दावों के बाद भी लड़कियों के साथ हो रहे यौन अपराधों में कोई कमी नहीं हो रही है। ताजा मामले ने एक बार फिर से कई गंभीर सवाल खड़े किए हैं। दरअसल राजधानी के मधु विहार इलाके में एक कैब ड्राइवर ने 10 वीं में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा को स्कूल की जगह अपने घर ले जाकर रेप किया। बताया जा रहा है कि यह मामला सितंबर महीने की है।

कैसे हुआ मामले का खुलासा

बता दें कि आरोपी युवक पीड़िता का पड़ोसी है। लड़की के पिता ने अपनी बेटी को कैब से स्कूल छोड़ने की जिम्मेदारी आरोपी युवक को दी थी। बीते दो-तीन महीने से युवक लड़की को स्कूल ले जा रहा है। लेकिन एक दिन लड़की को वह अपने घर ले गया और उसका रेप किया। हालांकि अब जब स्कूल प्रशासन ने लड़के के पैरंट्स को बताया कि सितंबर महीने में वह एक दिन स्कूल नहीं आई थी। इस पर लड़की से पूछताछ करने पर मामला सामने आ गया। इसके बाद अब पीड़िता के परिवार ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर रेप और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए औरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। मालूम हो कि घटना के वक्त आरोपी युवक की पत्नी और बच्चे घर पर नहीं थे।

स्‍कूल की कैब में 5 साल की बच्‍ची के साथ चालक ने किया बलात्‍कार, गिरफ्तार

FIR दर्ज करते हुए पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि 16 वर्षीय पीड़िता एक सरकारी स्कूल में पढ़ती है। पीड़िता ने अपने शिकायत में पुलिस को बताया है कि एक दिन आरोपी ने स्कूल की जगह अपने घर ले गया और उसके साथ रेप किया। घटना के दिन उसकी पत्नी और बच्चे घर पर नहीं थे। घटना को अंजाम देने के बाद मुंह बंद रखने के लिए उसे धमकी दी। इस घटना के बाद लड़की डरी-डरी सी रहने लगी और आरोपी से दूरी बनाने लगी। लेकिन एक बार फिर से युवक ने उसे परेशान करना शुरु कर दिया। लेकिन इस बार पीड़िता ने अपने परिवार को बता दिया जिसके बाद सारा मामला सामने आ गया। पीड़िता के बयान पर पुलिस ने मेडिकल टेस्ट कराया। इसके बाद पुलिस ने पोक्सो, रेप और अन्य धाराओं समेत मामला दर्ज करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो