scriptरामनाथपुरम में 700 किलो समुद्री कुकुम्बर जब्त | Patrika News
ख़बरें सुनें

रामनाथपुरम में 700 किलो समुद्री कुकुम्बर जब्त

तस्करों की पहचान मोहम्मद अजहरुद्दीन और मोहम्मद नाज़ुरुद्दीन के रूप में हुई है। अपराधियों को वन्यजीव संरक्षण अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत गिरफ्तार कर आगे की पूछताछ की जा रही है।

चेन्नईApr 22, 2024 / 06:48 pm

PURUSHOTTAM REDDY

रामनाथपुरम. तमिलनाडु पुलिस ने रविवार शाम रामनाथपुरम के कीझक्करै में लुप्तप्राय समुद्री प्रजाति के 700 किलो समुद्री कुकुम्बर जब्त किए। ये कुकुम्बर तस्करी के लिए श्रीलंका ले जाए जा रहे थे। पुलिस सूत्रों ने सोमवार को बताया कि समुद्री कुकुम्बर की एक बड़ी खेप की तस्करी के बारे में विशेष जानकारी प्राप्त होने के बाद पुलिस की टीम ने एक गोदाम पर छापा मारा तो वहां बोरों में भरे हुए समुद्री कुकुम्बर मिले जिनको जब्त कर लिया गया। इनकी कीमत 20 लाख रुपए है। तस्करों की पहचान मोहम्मद अजहरुद्दीन और मोहम्मद नाज़ुरुद्दीन के रूप में हुई है। अपराधियों को वन्यजीव संरक्षण अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत गिरफ्तार कर आगे की पूछताछ की जा रही है।

पुलिस सूत्रों ने सोमवार को बताया कि समुद्री कुकुम्बर की एक बड़ी खेप की तस्करी के बारे में विशेष जानकारी प्राप्त होने के बाद पुलिस की टीम ने एक गोदाम पर छापा मारा तो वहां बोरों में भरे हुए समुद्री कुकुम्बर मिले जिनको जब्त कर लिया गया। इनकी कीमत 20 लाख रुपए है। तस्करों की पहचान मोहम्मद अजहरुद्दीन और मोहम्मद नाज़ुरुद्दीन के रूप में हुई है। अपराधियों को वन्यजीव संरक्षण अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत गिरफ्तार कर आगे की पूछताछ की जा रही है।
Tamilnadu News

Home / News Bulletin / रामनाथपुरम में 700 किलो समुद्री कुकुम्बर जब्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो