scriptमहिला T20 वर्ल्ड कप सिलेक्शन विवाद: BCCI के शीर्ष अधिकारीयों से मिलीं मिताली और हरमनप्रीत | Women's World T20: Mithali Raj and Harmanpreet Kaur meet BCCI official | Patrika News
क्रिकेट

महिला T20 वर्ल्ड कप सिलेक्शन विवाद: BCCI के शीर्ष अधिकारीयों से मिलीं मिताली और हरमनप्रीत

महिला T20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मुकाबले में मिताली राज को बाहर बिठाया गया था। भारतीय टीम यह मैच इंग्लैंड के हाथों 8 विकेट से हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गई थी। मिताली अच्छी फॉर्म से गुजर रही थीं।

Nov 27, 2018 / 10:13 am

Akashdeep Singh

HARMANPREET AND MITHALI

महिला T20 वर्ल्ड कप सिलेक्शन विवाद: BCCI के शीर्ष अधिकारीयों से मिलीं मिताली और हरमनप्रीत

नई दिल्लीICC महिला टी-20 विश्व कप के सेमीफाइनल में अंतिम-11 खिलाड़ियों के चयन के मुद्दे पर भारतीय कप्तान हरमनप्रीत कौर और मिताली राज सोमवार को यहां टीम प्रबंधक त्रुप्ति भट्टाचार्य के साथ भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सीईओ राहुल जौहरी से मिलीं। सूत्रों के अनुसार, दोनों खिलाड़ियों ने बीसीसीआई के अन्य अधिकारियों से भी मुलाकात की और सेमीफाइनल मुकाबले में अंतिम-11 खिलाड़ियों के चयन को लेकर हुए मामले में अपने विचार साझा किए। भारत को विश्व कप के सेमीफाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ आठ विकेट से करारी हार झेलनी पड़ी थी।


हरमनप्रीत को नहीं कोई पछतावा-
फॉर्म में चल रही अनुभवी बल्लेबाज मिताली राज को इंग्लैंड के खिलाफ अंतिम-11 में शामिल नहीं किया गया था। मैच के बाद हरमनप्रीत ने यह भी कहा कि उन्हें “कोई पछतावा” नहीं है। इस वर्ल्ड कप में मिताली ने दो मैच खेले थे और दोनों में ही उन्हें प्लेयर ऑफ़ द मैच के अवार्ड से नवाजा गया था। उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ लीग मुकाबले में 56 और आयरलैंड के खिलाफ लीग मैच में 51 रन बनाए थे।

 

यह भी पढ़ें- मिताली को टीम में न चुने जाने पर सीओए ने मांगा स्पष्टीकरण, बढ़ सकती हैं हरमनप्रीत की मुश्किलें


जौहरी एवं करीम से मिली दोनों खिलाड़ी-
सूत्रों के अनुसार, खिलाड़ी बीसीसीआई के महाप्रबंधक (परिचालन) सबा करीम से मिले और ऐसा माना जा रहा है कि जौहरी एवं करीम इस मामले की रिपोर्ट प्रशासकों की समिति (सीओए) को सौपेंगे।


हो सकती है पवार की छुट्टी-
इस बीच,रमेश पोवार के भी जौहरी और करीम से बात करने की उम्मीद है। पोवार टीम के अंतरिम कोच हैं और उनका अनुबंध 30 नवंबर को समाप्त होगा। चयन के मामले के बाद उनके अपने पद पर बने रहने की उम्मीद कम है।

Home / Sports / Cricket News / महिला T20 वर्ल्ड कप सिलेक्शन विवाद: BCCI के शीर्ष अधिकारीयों से मिलीं मिताली और हरमनप्रीत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो