scriptफेहुलक्वायो से मांफी मांगने के बाद सरफराज ने ट्वीट कर लिखा ये इमोशनल मैसेज | sarafarz apologies and writes emotional message to Andile Phelukwayo | Patrika News
क्रिकेट

फेहुलक्वायो से मांफी मांगने के बाद सरफराज ने ट्वीट कर लिखा ये इमोशनल मैसेज

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले गए दूसरे वनडे मैच में एंडिले फेहुलक्वायो के खिलाफ की गई रंगभेद की टिप्पणी के कारण सरफराज विवादों में फंस गए थे। जिसके बाद उन्होंने ट्वीट कर मांफी मांगी थी। अब सरफराज ने एक और ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने दक्षिण अफ्रीका कि सभी लोगों से मांफी मांगी है। साथ ही उन्होंने एक तस्वीर भी शेयर की है जिसमें वे फेहुलक्वायो से हाथ मिलते हुए नज़र आ रहे हैं।

नई दिल्लीJan 25, 2019 / 04:31 pm

Siddharth Rai

Andile Phehlukwayo

फेहुलक्वायो से मांफी मांगने के बाद सरफराज ने ट्वीट कर लिखा ये इमोशनल मैसेज

नई दिल्ली। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद ने दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी पर की गई रंगभेद की टिप्पणी के लिए माफी मांगी है। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले गए दूसरे वनडे मैच में एंडिले फेहुलक्वायो के खिलाफ की गई रंगभेद की टिप्पणी के कारण सरफराज विवादों में फंस गए थे। जिसके बाद उन्होंने ट्वीट कर मांफी मांगी थी। अब सरफराज ने एक और ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने दक्षिण अफ्रीका कि सभी लोगों से मांफी मांगी है। साथ ही उन्होंने एक तस्वीर भी शेयर की है जिसमें वे फेहुलक्वायो से हाथ मिलते हुए नज़र आ रहे हैं।

 

https://twitter.com/SarfarazA_54/status/1088745084206661638?ref_src=twsrc%5Etfw

एंडिले फेहुलक्वायो से मांगी माफ़ी –
सरफराज ने तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा ” आज सुबह मैंने एंडिले फेहुलक्वायो से मांफी मांगी और उन्होंने मेरी माफ़ी भी स्वीकार कर ली। में होप करता हूं दक्षिण अफ्रीका कि लोग भी मुझे मांफ कर देंगे।” बता दें सरफ़राज़ की इस हरकत की निंदा पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने भी की थी। सरफ़राज़ ने इसके बाद फेहुलक्वायो से मांफी मांगी थी। सरफराज ने अपनी गलती को समझते हुए ट्वीट में कहा, “दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले गए दूसरे वनडे मैच में की गई टिप्पणी के लिए मैं माफी मांगता हूं। यह मेरी निराशा के भाव थे, जो स्टंप माइक में सुनाई दे गए। ऐसे में मैं उन सभी से माफी मांगता हूं जिन्हें मेरी इस बात से ठेस पहुंची है।”

 

https://twitter.com/SarfarazA_54/status/1088100753208758272?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/SarfarazA_54/status/1088100807839498242?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/SarfarazA_54/status/1088100861534978049?ref_src=twsrc%5Etfw

बोर्ड ने जताई निराशा –
पाकिस्तानी कप्तान ने कहा, “मैंने किसी खास व्यक्ति के खिलाफ यह बात नहीं की थी। मैं किसी को निराश नहीं करना चाहता था। मैं नहीं चाहता था कि कोई इसे सुने और यह बात प्रतिद्वंद्वी टीम के खिलाड़ियों या क्रिकेट प्रशंसकों तक पहुंचे। मैं पहले भी और अब भी विश्व भर में अपने साथी क्रिकेट खिलाड़ियों की सराहना करता हूं और मैदान पर तथा मैदान के बाहर हमेशा उनका सम्मान करता रहूंगा।” सरफराज की रंगभेद की टिप्पणी पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने भी निराशा जाहिर की थी। बुधवार रात को जारी एक बयान में पीसीबी ने कहा था, “यह घटना सभी स्तरों पर खिलाड़ियों की शिक्षा और प्रशिक्षण के महत्व पर प्रकाश डालती है।”

Home / Sports / Cricket News / फेहुलक्वायो से मांफी मांगने के बाद सरफराज ने ट्वीट कर लिखा ये इमोशनल मैसेज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो