scriptदुकान में चोरी का आरोपी गिरफ्तार | Arrest accused in the shop | Patrika News
चुरू

दुकान में चोरी का आरोपी गिरफ्तार

सालासर के निकटवर्ती गांव हरारस में 19 अगस्त आभूषण की दुकान में चोरी का आरोपी बलबीर बावरी को गिरफ्तार किया गया है।

चुरूSep 21, 2018 / 12:26 pm

Rakesh gotam

churu crime news

दुकान में चोरी का आरोपी गिरफ्तार

चूरू. सालासर के निकटवर्ती गांव हरारस में 19 अगस्त आभूषण की दुकान में चोरी का आरोपी बलबीर बावरी को गिरफ्तार किया गया है। एसएसआई हनुमानसिंह ने बताया कि बुधवार रात्रि 10 बजे मुखबिर की सूचना पर बीडीएस होटल के पास पुलिस कने आरोपी आबसर निवासी बलबीर उर्फ बली बावरी को गिरफ्तार किया। उसे गुरुवार को सुजानगढ़ न्यायालय में पेश किया जहां पांच दिन के पीसी रिमाण्ड पर भेज दिया गया। उक्त वारदात में शामिल एक आरोपी राजुराम बावरी को पूर्व में ही गिरफ्तार कर लिया था। अन्य आरोपी रामदेव बावरी फरार चल रहा है।
बस चालक से मारपीट कर छीने रुपए

सादुलपुर. लोक परिवहन बस के परिचालक से लाठियों से मारपीट करने एवं पांच हजार रुपए छीनकर ले जाने के आरोप में पुलिस ने मामला दर्ज किया है। थानाधिकारी भगवानसहाय मीणा ने बताया कि सादुलपुर के वार्ड १३ निवासी सुनील कुमार ने मामला दर्ज करवाकर बताया कि वह राजस्थान लोक परिवहन बस में परिचालक की नौकरी करता है। बुधवार शाम वह बस स्टैण्ड पर पहुंचा तो बैरासर छोटा गांव निवासी आरोपी परमजीत, रवि कुमार, धनपत, हरदीप एवं सात-आठ अन्य आए तथा उसके साथ लाठियों से मारपीट की। बस बुकिंग के पांच हजार से अधिक रुपए निकाल लिए। शोरशराबा करने पर आरोपी फरार हो गए। पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
1200 बोरी ग्वार चोरी का मामला दर्ज

सरदारशहर पुलिस ने न्यायालय से मिले इस्तगासे के आधार पर गुरुवार को गोदाम से 12 सौ बोरी ग्वार चोरी का मामला
दर्ज किया। पुलिस के मुताबिक बीकानेर जिले के गांव रोझा निवासी अनाज व्यापारी सुनीलकुमार ने इस्तगासे में बताया कि उसने अनाज रखने के लिए बीकानेर रोड पर गोदाम ले रखा है। उसमें 12 सौ बोरी ग्वार रखा था। वह अपने गांव गया हुआ था। इस दौरान 21 जुलाई को सूचना मिली कि गोदाम के ताले टूटे पड़े है। 22 जुलाई को गोदाम संभाला तो 12 सौ बोरी ग्वार नहीं मिला। पता चला कि सरदारशहर निवासी आरोपी प्रभुराम व अन्य लोग ग्वार ट्रक में डाल कर ले गए। पूछने पर आरोपी ने बताया कि ग्वार चोरी कर बेच दिया। आरोपी ने मामले का निपटारा करने की बात भी कही। बाद में आरोपी ने मना कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

Home / Churu / दुकान में चोरी का आरोपी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो