scriptट्रावेल्स बस में काकी-भतीजी ले जा रही थी तस्करी का सामान, पुलिस को देख घबराई तो खुल गई पोल | The trawlers were taking the kaki-niece to the bus, smuggled goods, th | Patrika News
चित्तौड़गढ़

ट्रावेल्स बस में काकी-भतीजी ले जा रही थी तस्करी का सामान, पुलिस को देख घबराई तो खुल गई पोल

जिले के शभूपुरा थाना पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान एक ट्रावेल्स बस में दो महिलाओं को गिरफ्तार कर 16 किलो डोडा-चूरा जब्त किया है। पुलिस अधीक्षक अनिल कयाल ने बताया कि मादक द्रव्य पदार्थों की धरपक्कड़ के लिए चलाए जा रहे अभियान के दौरान शंभुपुरा थानाधिकारी प्रवीण सिंह ने मय जाब्ता सामरी तिराहा निम्बाहेड़ा से चित्तौड़ हाइवे पर नाकांबदी शुरु की।

चित्तौड़गढ़May 26, 2019 / 10:47 pm

Nilesh Kumar Kathed

chittorgarh

ट्रावेल्स बस में काकी-भतीजी ले जा रही थी तस्करी का सामान, पुलिस को देख घबराई तो खुल गई पोल

चित्तौडग़ढ़. जिले के शभूपुरा थाना पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान एक ट्रावेल्स बस में दो महिलाओं को गिरफ्तार कर 16 किलो डोडा-चूरा जब्त किया है। पुलिस अधीक्षक अनिल कयाल ने बताया कि मादक द्रव्य पदार्थों की धरपक्कड़ के लिए चलाए जा रहे अभियान के दौरान शंभुपुरा थानाधिकारी प्रवीण सिंह ने मय जाब्ता सामरी तिराहा निम्बाहेड़ा से चित्तौड़ हाइवे पर नाकांबदी शुरु की। इस दौरान निम्बाहेड़ा की ओर से आई एक ट्रावेल्स बस रुकवाकर पुछताछ की। बस प्रतापगढ़ से जोधपुर जा रही थी। पुलिस ने सवारियों की जांच शुरू की तो दो महिलाएं घबराने लगी। पुलिस को उनके पास दो कट्टों में डोडा-चूरा मिला जिसका तोल करने पर १६ किलो निकला।
पुलिस ने डोडा चूरा जब्त कर पाली जिले के रानी थाना के बिजोवा गांव निवासी गजरी उर्फ गंगाबाई पत्नी सोनाजी रेबारी व लीला पुत्री गणेश रेबारी को गिरफ्तार किया। दोनों महिला रिश्ते में काकी-भतीजी है। जांच अधिकारी भदेसर थानाधिकारी सुरेश विश्रोई ने बताया कि दोनों महिलाओं को न्यायालय में पेश किया गया जहां से एक दिन के रिमांड भेजा गया।
खेतों से किया था एकत्रित
प्रारंभिक जांच में महिलाओं ने बताया कि वे भेड़े चराने का काम करती है। इस दौरान उन्होंने खेतों से बिनकर डोडा चूरा एकत्रित किया था। हालांकि पुलिस अभी इस मामले में पुछताछ कर रही है।

Home / Chittorgarh / ट्रावेल्स बस में काकी-भतीजी ले जा रही थी तस्करी का सामान, पुलिस को देख घबराई तो खुल गई पोल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो