scriptपत्नी का मेकअप देख भड़का पति, फिर जो हुआ वो जानकर रह जाएंगे दंग | Husband Enraged Wife Makeup Won Believe What Happens Next | Patrika News
चित्रकूट

पत्नी का मेकअप देख भड़का पति, फिर जो हुआ वो जानकर रह जाएंगे दंग

देवर की शादी के रिसेप्शन के लिए तैयार हो रही थी पत्नी। मेकअप करते पति भड़क गया। दोनों के बीच जमकर कहासुनी हुई। इसके बाद महिला ने गुस्से में आकर सुसाइड कर ली।

चित्रकूटMar 15, 2024 / 04:32 pm

Ramnaresh Yadav

This picture has been taken from social media

इस तस्वीर को सोशल मीडिया से लिया गया है।

यूपी के चित्रकूट में एक महिला ने घरेलू विवाद के चलते घर के अंदर दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम कराया है। परिजनों ने बताया कि पति के नशे में घर पहुंचा। पत्नी पार्टी में जाने के लिए तैयार हो रही थी। मेकअप करते देख कर भड़क उठा पति। इसके बाद दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गयी।
ये है पूरा मामला

लक्ष्मणपुरी पुरानी बाजार निवासी ज्योति (35) गुरुवार की शाम को अपने चचेरे देवर की शादी के बाद आयोजित पार्टी में जाने के लिए तैयार हो रही थी। इसी दौरान पति संतोष तोमर नशे में घर पहुंचा और किसी बात को लेकर पत्नी से झगड़ा हो गया। इससे नाराज होकर ज्योति ने घर के अंदर दुपट्टे से फांसी लगा ली।
परिवार का दुख

परिवार ने बताया कि ज्योति के दो बच्चे हैं, एक बेटा और एक बेटी। इस घटना से परिवार में कोहराम मच गया है।

पुलिस की जांच

पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम कराया है। कोतवाली प्रभारी उपेंद्र सिंह ने बताया कि कारण अज्ञात है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद स्थिति स्पष्ट होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो