scriptफिल्मी स्टाइल में पत्नी को कटघरे में पीटा | Wife killed in WITNESS box | Patrika News
छिंदवाड़ा

फिल्मी स्टाइल में पत्नी को कटघरे में पीटा

अदालत में उस समय सनसनी फैल गई जब फिल्मी स्टाइल में एक पति ने अपनी पत्नी को कटघरे के अंदर पटककर मारा।

छिंदवाड़ाJul 20, 2019 / 05:12 pm

Sanjay Kumar Dandale

High court imposes fine of ten thousand for RTI worker

High court imposes fine of ten thousand for RTI worker

अमरवाड़ा. न्यायालय परिसर अमरवाड़ा में स्थापित व्यवहार न्यायालय वर्ग 1 की अदालत में उस समय सनसनी फैल गई जब फिल्मी स्टाइल में एक पति ने अपनी पत्नी को कटघरे के अंदर पटककर मारा। कुछ देर के लिए अदालत के अंदर भागम भाग मच गई।
जानकारी के अनुसार ब्रजवति पति विजय हुई के 22 वर्ष निवासी निवासी सावरडोल बटकाखापा की शादी 4 साल पहले 2014 में विजय उईके निवासी मटिया बटकाखापा के साथ हुई है।
उनकी एक बेटी भी है। बच्ची को अपने साथ रखने के कारण ब्रजवत्ती ने न्यायालय में भरण पोषण का केस लगाया जिसकी पेशी शुक्रवार को थी। वहीं न्यायालय से पति को 2000 हर महीने देने का आदेश हुआ। शुक्रवार को दोपहर करीब २ बजे पति विजय ने पत्नी को 2000 दिया और गुस्से में आकर बोला दोबारा पैसे नहीं दूंगा और सिर पकडक़र कोर्ट के कटघरे में पटक दिया। जिससे सिर हाथ आंख में चोट आई है।
कोर्ट के अंदर उपस्थित मुंशी बाबू तथा वकील ने विजय को पकड़ा । न्यायालय में इस प्रकार का मामला पहली बार होने से न्यायालय के अंदर हडक़ंप मच गया अदालत में आरोपी विजय को तत्काल जेल भेज दिया वहीं दूसरी तरफ पत्नी ने पिता के साथ आकर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई जिस पर मामला पंजीबद्ध कर लिया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो