scriptसांसद नकुल नाथ ने मंदिर में ऐसा क्या किया ? जो अब उनका वीडियो हो रहा वायरल | chhindwara mp Nakul Nath play Manjira in Ram mandir sang bhajan sitting with devotees video viral | Patrika News
छिंदवाड़ा

सांसद नकुल नाथ ने मंदिर में ऐसा क्या किया ? जो अब उनका वीडियो हो रहा वायरल

छिंदवाड़ा सांसद नकुलनाथ श्री राम मंदिर छोटी बाजार में गदा पूजन करने पहुंचे। इस दौरान वो मंदिर में अन्य भक्तों के बीच बैठे मंजीरा बजाते नजर आए।

छिंदवाड़ाApr 25, 2024 / 12:05 pm

Faiz

nakul nath ram mandir chhindwara
आज हनुमान जयंती के मौके पर आम लोगों के साथ साथ देश-प्रदेश के दिग्गज नेता भी हनुमान मंदिरों में पूजा-अर्चना करते दिखाई दे रहे हैं। इसी कड़ी में कुछ दिन पहले ही चुनाव प्रचार से निपटे छिंदवाड़ा सांसद नकुल नाथ भी शहर के श्री राम मंदिर छोटीबाजार में गदा पूजन करने पहुंचे। यही नहीं, इस दौरान नकुल नाथ मंदिर में मंजीरा बजाते नजर आए। आपको बता दें कि सांसद नकुल नाथ सिद्ध सिमरिया हनुमान मंदिर में गदा अर्पित कर हवन भी किया।
19 अप्रैल को लोकसभा चुनाव संपन्न होने के बाद क्षेत्र के सांसद नकुलनाथ आज हनुमान जयंती के दिन वापस छिंदवाड़ा पहुंचे हैं। वो यहां श्री राम मंदिर छोटी बाजार में अनोखे अंदाज में मंजीरे बजाते हुए नजर आए। मंदिर में उन्होंने भजन मंडली के साथ बैठकर भजन गाया और श्री राम मंदिर में गदा पूजन कर सभी भक्तों को सिद्ध सिमरिया हनुमान मंदिर आने के लिए आमंत्रित किया। फिलहाल, अनोखे अंदाज में मंजीरा बजाते हुए उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी चर्चा में आ गया है। फिलहाल, नकुलनाथ चुनाव के बाद मध्य प्रदेश के अन्य क्षेत्रों में प्रचार के लिए निकल गए हैं।
यह भी पढ़ें- Hanuman Jayanti 2024: यहां विराजित 11 मुखी हनुमान, भगवान के स्पष्ट स्वरूपों वाला देश का पहला मंदिर

हनुमान जी के चरणों में समर्पित की गदा

आज मंगलवार को हनुमान जन्मोत्सव के अवसर पर वह वापस छिंदवाड़ा आए जहां श्री राम मंदिर में गदा पूजन किया। इस गदा को पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बनाए गए सिद्ध सिमरिया हनुमान मंदिर में अर्पित किया जाएगा। इस अवसर पर नकुलनाथ ने हनुमान जन्मोत्सव की शुभकामनाएं दी। गदा यात्रा के समापन पर नकुलनाथ ने सिमरिया के हनुमान मंदिर पहुंचकर पूजा अर्चना की और हनुमान जी के चरणों में गदा समर्पित की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो