scriptटोल प्लाजा स्टाफ ने हूटर बजाने से मना किया तो, बागेश्वर बाबा के भाई ने कर दिया ये बड़ा कांड | When the toll plaza staff refused to blow the hooter, Bageshwar Baba's brother did this big thing | Patrika News
छतरपुर

टोल प्लाजा स्टाफ ने हूटर बजाने से मना किया तो, बागेश्वर बाबा के भाई ने कर दिया ये बड़ा कांड

MP News : एमपी के सबसे चर्चित बाबाओं में से एक धीरेंद्र शास्त्री की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। उनके भाई सालिगराम पर मारपीट का आरोप लगा है।

छतरपुरApr 30, 2024 / 05:57 pm

Himanshu Singh

baba bagheshwar dham
बाबा बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री एक फिर से सुर्खियों में हैं। इस बार वो अपने भाई की वजह से मुश्किलों में हैं। उनके भाई सालिगराम गर्ग ने अपने साथियों के साथ मिलकर टोल प्लाजा पर जमकर उत्पात मचाया है। आरोपियों के हाथ जो भी स्टाफ लगा उन्होंने सबको दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। छतरपुर के गुलगंज थाने में आरोपियों पर मामला दर्ज किया गया है। बता दें कि, बीते दिनों भी सालिगराम गर्ग की गिरफ्तारी हुई थी।

हूटर बजाने को लेकर हुआ विवाद


टोल प्लाजा स्टाफ ने बताया कि एक गाड़ी में कई लोग सवार थे और हूटर बजा रहे थे। हमने उनसे कहाल कि आप ये लेन छोड़कर दूसरी लेन में आ जाओं। वो लोग दूसरी लेन में आ गए, लेकिन उनके गाड़ी में लगी फास्ट टैग का बैलेंस खत्म था। तो हमने उनसे कैश मांग लिया। क्योंकि बिना पैसे लिए गाड़ी नहीं छोड़ सकते थे। इसी दौरान वो जोर-जोर से हूटर बजा रहे थे। इसको लेकर उन लोगों से स्टाफ ने कहा कि आप गाड़ी का हूटर बंद कर लीजिए। क्योंकि आप ड्यूटी पर नहीं हो। आप अभी बारात में जा रहे हो। इसी बात को लेकर बहस शुरु हो गई।
ये भी पढ़ें – Bageshwar Dham : बाबा बागेश्वर ने दिया बड़ा आदेश, कहा – नाइट कल्चर बंद करवा दो

इन पर दर्ज हुआ मामला


टोल प्लाजा में मारपीट करने में शामिल आरोपियों पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। इसमें सालिगराम, राजाराम तिवारी उर्फ जीतू, लोकेश गर्ग सहित 12 अन्य लोगों पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
ये भी पढ़ें – पहले भी कई विवादों में रहा चुका है बाबा बागेश्वर धाम सरकार का भाई

पिछले दिनों भी बाबा के भाई की हुई थी गिरफ्तारी


धीरेंद्र शास्त्री के भाई की गिरफ्तारी पिछले दिनों मार्च महीने में हुई थी। इस दौरान शालिग्राम का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। जिसमें वह एक दलित लड़की की शादी में कट्टा लहराता नजर आया था। साथ ही दुल्हन पक्ष के लोगों के साथ गाली-गलौज की थी। इस दौरान मामले को शांत कराने आए लोगों को रोकने के लिए हवाई फायर भी किया था। हालांकि इस मामले को लेकर धीरेंद्र शास्त्री ने कहा था कि हमें इससे कोई लेना-देना नहीं है।

Home / Chhatarpur / टोल प्लाजा स्टाफ ने हूटर बजाने से मना किया तो, बागेश्वर बाबा के भाई ने कर दिया ये बड़ा कांड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो