scriptTerrorists Attacked On IAF In Poonch: भारतीय सेना ने आतंकियों पर घोषित किया 20 लाख का ईनाम, दो आतंकियों के स्केच जारी | Patrika News
राष्ट्रीय

Terrorists Attacked On IAF In Poonch: भारतीय सेना ने आतंकियों पर घोषित किया 20 लाख का ईनाम, दो आतंकियों के स्केच जारी

JK Terrorists Attacked On IAF In Poonch: भारतीय सेना (Indian Army) ने Let के दो आतंकियों पर 20 लाख का ईनाम घोषित कर दिया है। इन आतंकियों ने शनिवार को IAF के ट्रक पर हमला किया था।

जम्मूMay 06, 2024 / 05:07 pm

Anand Mani Tripathi

Terrorists Attacked On IAF In Poonch:भारतीय वायु सेना के ट्रक पर हमला करने वाले आतंकियों को सुरक्षाबल बड़ी सरगर्मी से तलाश रहे हैं। इस काम में जवान, ड्रोन और हेलीकॉप्टर भी लगाए गए हैं। इसके साथ ही भारतीय सेना ने पूंछ आतंकियों के सिर पर 20 लाख का ईनाम घोषित कर दिया है। इतना ही नहीं दो आतंकियों को स्केच भी जारी किया है। सुरक्षा बलों को अंदेशा है कि दो से तीन आतंकियों ने शनिवार को भारतीय वायु सेना के ट्रक पर हमला किया था।
Terrorist
इस हमले में वायु सेना के एक कारपोरल विक्की पहाड़े को शहादत मिली थी और चार अन्य घायल हो गए थे। घायलों का उधमपुर बेस में इलाज चल रहा है। इन आतंकियों की सूचना सशस्त्र बलों को 9541051981 और 8082294375 नंबर पर सूचना दे सकते हैं। सूचना देने वाले का नाम गुप्त रखा जाएगा।
20 लोगों को हिरासत में लिया गया
सुरक्षा एजेंसियों ने इस मामले में 20 लोगों को हिरासत में लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। वहीं सूरनकोट के इस पूरे इलाके को सुरक्षाबलों ने घेर रखा है। तलाशी जारी है। दाना टॉप, शहशतर, शिंद्रे और सनई सहित पूंछ के कई इलाकों में आतंकियों की तलाश की जा रही है। जीओसी 16 और जम्मू कश्मीर पुलिस के कई बड़े अधिकारी भी घटनास्थल का दौरा कर चुके हैं।

Hindi News/ National News / Terrorists Attacked On IAF In Poonch: भारतीय सेना ने आतंकियों पर घोषित किया 20 लाख का ईनाम, दो आतंकियों के स्केच जारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो