scriptकाले झंडे दिखाने को लेकर वाइको और मोदी समर्थकों के बीच धक्का-मुक्की | Vaiko and Modi supporters clash with black flags | Patrika News
चेन्नई

काले झंडे दिखाने को लेकर वाइको और मोदी समर्थकों के बीच धक्का-मुक्की

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राज्य के संक्षिप्त दौरे पर आने से पहले रविवार को यहां एमडीएमके महासचिव वाइको और मोदी के समर्थकों के बीच काला झंडा दिखाने को लेकर धक्का-मुक्की हो गई।

चेन्नईFeb 11, 2019 / 04:02 pm

PURUSHOTTAM REDDY

Black,Clash,supporters,flags,

काले झंडे दिखाने को लेकर वाइको और मोदी समर्थकों के बीच धक्का-मुक्की


तिरुपुर. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राज्य के संक्षिप्त दौरे पर आने से पहले रविवार को यहां एमडीएमके महासचिव वाइको और मोदी के समर्थकों के बीच काला झंडा दिखाने को लेकर धक्का-मुक्की हो गई। तमिलनाडु की उपेक्षा के खिलाफ वाइको व कुछ अन्य द्रविड़ संगठनों ने पहले से ही मोदी को काला झंडा दिखाने की घोषणा की थी। एमडीएमके कार्यकर्ताओं ने पेरुमनाल्लूर के कार्यक्रम स्थल से करीब 15 किलोमीटर दूर शहर में प्रदर्शन किया।
वाइको और एमडीएमके कार्यकर्ताओं तिरुपुर रेलवे स्टेशन के पास काले झंडे के साथ मोदी के तमिलनाडु दौरे के विरोध में प्रदर्शन किया। इसी दौरान एमडीएमके कार्यकर्ताओं और मोदी समर्थकों के बीच झड़प हो गई। वाइको के प्रदर्शन के दौरान ही वहां कुछ मोदी समर्थक एकत्र हो गए। भगवा झंडा लिए कार्यकर्ताओं में हिंदूवादी संगठनों के अलावा भाजपा के कार्यकर्ता भी शामिल थे। मोदी समर्थकों ने वाइको के खिलाफ नारे लगाए जिसके कारण दोनों पक्षों के कार्यकर्ताओं के बीच धक्का-मुक्की हो गई। इसी दौरान एक महिला ने भी मोदी और भाजपा के समर्थन में नारे लगाए। एक अन्य महिला ने एमडीएमके कार्यकर्ताओं की ओर चप्पल फेंक दिया जिसके बाद वाइको समर्थकों ने हमला बोल दिया लेकिन पुलिस ने भीड़ को तितर-बितर कर महिला को वहां से सुरक्षित निकाला और हिरासत में ले लिया। पुलिस के मुताबिक हाथापाई के दौरान एक महिला भाजपा कार्यकर्ता को चोटें आई जबकि एक एमडीएमके समर्थक के कार की खिडक़ी का शीशा टूट गया। एक एमडीएमके कार्यकर्ता इसी दौरान ट्रांसफार्मर पर भी चढ़ गया। हालांकि, बाद में वह वाइको के कहने पर नीचे उतर आया। प्रदर्शन के दौरान एमडीएमके समर्थकों ने मोदी वापस जाओ और भाजपा समर्थकों ने मोदी के पक्ष में नारे लगाए।
वाइको ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी ने राज्य के धोखा किया है। मोदी पर तमिलनाडु की उपेक्षा का आरोप लगाते हुए वाइको ने कहा कि प्रधानमंत्री गाजा चक्रवाती तूफान से प्रभावित राज्य के इलाकों का दौरा नहीं किया। उन्होंने पुलिस को एमडीएमके के आंदोलन के खिलाफ प्रदर्शन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने की चुनौती देते हुए कहा कि पुलिस विभाग ऐसा नहीं करेगा क्योंकि उन्हें मोदी और मुख्यमंत्री ई. पलनीस्वामी का डर है। वाइको ने 27 जनवरी को भी मदुरै में मोदी के दौरे के खिलाफ प्रदर्शन किया था और काले गुब्बारे छोड़े थे।
सोशल मीडिया पर घमासान
मोदी के पिछले दौरे की तरह इस बार भी सोशल मीडिया पर समर्थकों और विरोधियों के बीच घमासान हुआ। विरोधियों ने गोबैकमोदी और गोबैकसैडिस्टमोदी हैशटैग से ट्वीट किए तो मोदी समर्थकों ने टीएनवेलकम्समोदी और डीएमकेफेल्स हैशटैग से ट्वीट किए।

Home / Chennai / काले झंडे दिखाने को लेकर वाइको और मोदी समर्थकों के बीच धक्का-मुक्की

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो