scriptएटीएम में स्कीमर लगाने वाले बुल्गारियन गिरोह का पर्दाफाश | Three Bulgarian arrested for ATM skimmer | Patrika News
चेन्नई

एटीएम में स्कीमर लगाने वाले बुल्गारियन गिरोह का पर्दाफाश

अयनावरम atm में मिला था card skimmer : अयनावरम के कांस्टेबल रोड पर स्थित एक एटीएम कियोस्क में ATM machine में स्कीमर लगा हुआ था। एक महिला का debit card स्कीमर में फंस गया था। खींचने पर स्कीमर उपकरण बाहर आ गया जिसके बाद मामला उजागर हुआ। महिला ने पुलिस और बैंक अधिकारियों को सूचित किया था। मामले की जांच सीसीबी पुलिस कर रही थी।

चेन्नईJul 21, 2019 / 05:37 pm

MAGAN DARMOLA

Three Bulgarian arrested for ATM skimmer

एटीएम में स्कीमर लगाने वाले बुल्गारियन गिरोह का पर्दाफाश

चेन्नई. बुल्गारिया के तीन युवकों को एटीएम में स्कीमर लगाकर सैकड़ों लोगों के खातों से लाखों रुपए पार करने के आरोप में महानगर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। ओल्ड महाबलीपुरम रोड इलाके से इनकी गिरफ्तार हुई है। आरोपित पिछले एक दिनों से राजधानी में ठिकाने बदलकर रह रहे थे और अलग-अलग एटीएम में स्कीमर (डाटा चोरी करने की डिवाइस) लगा रहे थे। इनके कब्जे से ५० नकली डेबिट कार्ड, स्कीमर, एटीएम कार्ड बनाने की मशीन और सात लाख रुपए बरामद किए गए हैं। पुलिस के अनुसार तीनों आरोपित बुल्गारिया के रहने वाले हैं जिनके नाम निकोलस (३०), बोरिस (३२) और लियम बॉबी (३२) है। पुलिस टीम आरोपितों के बैंक खातों की पड़ताल कर रही है।

गश्ती में पकड़े आरोपी : ओल्ड महाबलीपुरम रोड पर कन्नगी नगर पुलिस शुक्रवार रात गश्त दे रही थी। उसी दौरान पुलिसकर्मियों ने एक एटीएम कियोस्क के पास तीन युवकों को देखा और उनसे पूछताछ की। संदेह होने पर थाने ले जाकर उनसे पूछताछ की गई। सामान की तलाशी लेने के बाद उनके घर में दबिश दी गई जहां एटीएम में स्कीमिंग डिवाइस सहित अन्य उपकरण बरामद हुए।
सीसीबी बैंक फ्रॉड पुलिस करेगी पूछताछ : पुलिस की सीसीबी बैंक फ्रॉड पुलिस टीम मामले की जांच करेगी। तीनों आरोपियों को सीसीबी टीम को सौंप दिया गया है।

Home / Chennai / एटीएम में स्कीमर लगाने वाले बुल्गारियन गिरोह का पर्दाफाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो