scriptसोशल मीडिया ने बढ़ाई पुलिस की मुश्किल, अलर्ट के बाद चेन्नई में बढ़ाई गई सुरक्षा | Security tightened across TamilNadu following IB inputs | Patrika News
चेन्नई

सोशल मीडिया ने बढ़ाई पुलिस की मुश्किल, अलर्ट के बाद चेन्नई में बढ़ाई गई सुरक्षा

सोशल मीडिया पर दो संदिग्ध आतंककारियों के फोटो, उनसे जुड़े तीन वाहनों के कथित नंबर और उनके एक कैरियर के पासपोर्ट के पहले पन्ने की फोटो ने बढ़ा दी।

चेन्नईAug 23, 2019 / 06:27 pm

PURUSHOTTAM REDDY

Security has been tightened across Tamil Nadu following intelligence inputs that members of the Lashkar-e-Taiba had infiltrated into the state

Security has been tightened across Tamil Nadu following intelligence inputs that members of the Lashkar-e-Taiba had infiltrated into the state

चेन्नई. श्रीलंका से समुद्री रास्ते के जरिए लश्कर-ए-तोएबा के छह संदिग्ध आतंककारियों के तमिलनाडु में घुसने को लेकर खुफिया चेतावनी के बाद कोयम्बत्तूर सहित पूरे राज्य में गुरुवार देर रात हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया। पुलिस ने पूरे राज्य में चौकसी बढ़ा दी और वाहनों की सघन जांच की जा रही है।


सुरक्षा बंदोबस्त में उलझी पुलिस की परेशानी सोशल मीडिया पर दो संदिग्ध आतंककारियों के फोटो, उनसे जुड़े तीन वाहनों के कथित नंबर और उनके एक कैरियर के पासपोर्ट के पहले पन्ने की फोटो ने बढ़ा दी।

सोशल मीडिया और कुछ चैनलों पर इसे पुलिस की ओर से जारी किए जाने की बात कही गई। गाडियों की नंबर प्लेट तमिलनाडु की थी जबकि पासपोर्ट के पहले पन्ने का फोटो केरल के त्रिशूर के एक व्यक्ति का था।

हालांकि, बाद में पुलिस ने किसी संदिग्ध का फोटो जारी करने से इनकार कर दिया। कोयम्बत्तूर पुलिस आयुक्त शरण ने भी कहा कि सोशल मीडिया पर प्रसारित संदिग्ध आतंककारियों के फोटो और गाडिय़ों के नंबर गलत हैं। पुलिस ने ऐसी कोई जानकारी सार्वजनिक नहीं की है। शरण ने लोगों से सोशल मीडिया और अपुष्ट जानकारी साझा नहीं करने की अपील की।

गौरतलब है कि पिछले कुछ महीनों के दौरान आईएसआईएस के केरल-तमिलनाडु मॉड्यूल के दर्जनभर से अधिक संदिग्ध आतंककारियों को कोयम्बत्तूर और तमिलनाडु के दूसरे हिस्सों से पकड़ा जा चुका है।

श्रीलंका में ईस्टर पर हुए धमाकों की चेतावनी भी भारतीय खुफिया एजेंसियों ने श्रीलंका को कोयम्बत्तूर में पकड़े गए इन आतंकरियों से मिली सूचना के आधार पर ही दी थी।

वर्ष 1998 में कोयम्बत्तूर में भाजपा नेता लालकृष्ण आडवाणी की सभा से पहले हुए सिलसिलेवार धमाकों में पांच दर्जन से अधिक लोगों की मौत हो गई थी।

Home / Chennai / सोशल मीडिया ने बढ़ाई पुलिस की मुश्किल, अलर्ट के बाद चेन्नई में बढ़ाई गई सुरक्षा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो