chennai news in hindi पुरुषवाक्कम एवं तंडियारपेट तालुक पॉन ब्रोकर एसोसिएशन की बैठक

By: Ashok Rajpurohit

Published On:
Jul, 19 2019 08:08 PM IST

  • गिरवी व्यापारी प्रतिष्ठान में लगाएं सीसीटीवी कैमरे
    -पुरुषवाक्कम एवं तंडियारपेट तालुक पॉन ब्रोकर एसोसिएशन की बैठक में लिए कई निर्णय

चेन्नई. पुरुषवाक्कम एवं तंडियारपेट तालुक पॉन ब्रोकर एसोसिएशन की शुक्रवार को तंडियारपेट में कार्यकारिणी बैठक हुई। बैठक में एसोसिएशन के सचिव आर. कालुराम सोलंकी ने बताया कि सभी गिरवी एवं ज्वेलरी व्यापारियों से अपनी दुकान में सीसीटीवी कैमरा लगाने, ज्वैलरी गिरवी रखते समय ग्राहक से उसके आधार कार्ड एवं पहचान पत्र की फोटोप्रति लेने तथा हर महीने नेत्र जांच शिविर लगाने का निर्णय लिया गया। बैठक की अध्यक्षता करते हुए रिखबचन्द कोठारी ने सभी सदस्यों से नए नियमों की पालना में सहयोग का आग्रह किया।
मुख्य अतिथि तमिलनाडु पॉन ब्रोकर्स एवं ज्वैलर्स एसोसिएशन के प्रदेशाध्यक्ष स्वामी तेजानन्द महाराज ने कहा समूचे तमिलनाडु में 31 जुलाई तक सदस्यता अभियान चलाया जा रहा है। पुराने सदस्यों से भी आग्रह किया गया है कि वे नए रूप में अपना आवेदन भरकर दें। ताराचंद पीपाड़ा, हीरालाल कोठारी, उदयराज माली, अशोक काशीमेडू, सुरेश, अमित पीपाड़ा समेत कार्यकारिणी के पदाधिकारी एवं सदस्य मौजूद थे। पुरुषवाक्कम एवं तंडियारपेट तालुक पॉन ब्रोकर एसोसिएशन की शुक्रवार को तंडियारपेट में कार्यकारिणी बैठक में नियमों की पालना में सहयोग का आग्रह किया।

Published On:
Jul, 19 2019 08:08 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।