scriptजयललिता की बायोपिक में काम कर सकती है कंगना रनौत | Kangana Runout may get lead role in Jayalalitha's biopic | Patrika News
चेन्नई

जयललिता की बायोपिक में काम कर सकती है कंगना रनौत

फिल्म का नाम होगा थैलवी

चेन्नईMar 24, 2019 / 06:39 pm

Santosh Tiwari

Kangana Runout may get lead role in Jayalalitha's biopic

जयललिता की बायोपिक में काम कर सकती है कंगना रनौत

चेन्नई. बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत तमिल एक्टर और जयललिता की बायोपिक में लीड रोल में नजर आ सकती हैं। इस फिल्म का नाम होगा थैलवी और इसका निर्देशन फिल्म देवी के निर्देशक एल. विजय करेंगे। इस फिल्म का लेखन बाहुबली और मणिकर्णिका फेम केवी विजेंद्र कर रहे हैं। जयललिता की बॉयोपिक में कंगना काम करेंगी। यह जानकारी खुद फिल्म ट्रेड एनेलिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी है।

फिल्म क्रिटिक जलापथी गुडेली ने एक ट्वीट शेयर करते हुए कहा है कि कंगना ने आधिकारिक तौर पर जयललिता की बायोपिक को साइन कर लिया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि कंगना रनौत ने आधिकारिक रूप से जयललिता की बायोपिक को साइन कर लिया है। जयललिता शानदार अभिनेत्री और तमिलनाडु की पूर्व सीएम थीं। इस फिल्म को विजय डायरेक्ट कर रहे हैं और फिल्म का नाम थलाइवी होगा।

गौरतलब है कि जयललिता का निधन साल 2016 में हुआ था। वे अपने दौर की बेहतरीन अदाकारा भी थी। उन्होंने 1961 से 1980 तक तमिल, तेलुगू और कन्नड़ की 140 फिल्मों में काम किया था। कंगना की फिल्म मणिकर्णिका को हालांकि खास सफलता नहीं मिली थी लेकिन उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी। अगर ये बात कन्फर्म होती है तो यह देखना दिलचस्प होगा कि जयललिता के रोल में कंगना क्या कमाल दिखाती हैं।

Home / Chennai / जयललिता की बायोपिक में काम कर सकती है कंगना रनौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो