scriptमुख्यमंत्री १ मई से शुरू करेंगे चुनाव प्रचार | Chief Minister will start campaigning from May 1 | Patrika News
चेन्नई

मुख्यमंत्री १ मई से शुरू करेंगे चुनाव प्रचार

चार विधानसभा उपचुनाव के लिए

चेन्नईApr 26, 2019 / 12:40 pm

Ritesh Ranjan

चेन्नई. राज्य की चार विधानसभा सीटों पर आगामी १९ मई को होने वाले उपचुनाव को मद्देनजर रखते हुए मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी १ मई से पार्टी उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार शुरू करेंगे। मुख्यमंत्री एआईएडीएमके पार्टी के सुलूर विधानसभा सीट के उम्मीदवार वी.पी. कंडासामी के समर्थन में प्रचार की शुरूआत करेंगे।
पार्टी द्वारा जारी एक विज्ञप्ति में बताया कि मुख्यमंत्री ५ और १३ मई को अरवाकुरिची में प्रचार के दौरान पार्टी उम्मीदवार वीवी. सेंथिलनाथन के लिए वोट मागेंगे। इसके साथ ही ६ और ११ को मुख्यमंत्री पार्टी उम्मीदवार एस. मुन्नीयांडी के लिए तिरुपरमकुंड्रम में प्रचार करेंगे। ओट्टपिडारम क्षेत्र के उम्मीदवार पी. मोहन के लिए ७ और १२ को तथा १४ को फिर से सुलूर पहुंचेंगे जहां से चुनाव प्रचार बंद कर देंगे।
एक अन्य विज्ञप्ति जारी कर बताया गया कि अरवाकुरिची, ओट्टपिडाराम और सुलूर क्षेत्र में चुनावी अभियान के लिए नियुक्त हुए पदाधिकारियों में बदलाव किया गया है। बदलाव के तहत पेरम्बलूर और अरियलूर जिलों के पार्टी पदाधिकारी अरवाकुरिची में अभियान करेंगे, जबकि तिरुवण्णामलै और कडलूर जिले के पदाधिकारियों को ओट्टपिडारम और सुलूर के लिए नियुक्त किया गया है। उल्लेखनीय है कि राज्य की मुख्य विपक्षी पार्टी डीएमके के अध्यक्ष एम.के. स्टालिन के अलावा अम्मा मक्कल मुनेत्र कषगम के नेता टीटीवी दिनकरण सहित राज्य की कई अन्य विपक्षी पार्टियों के नेता भी १ मई से ही चुनाव प्रचार शुरू करने वाले हैं।

Home / Chennai / मुख्यमंत्री १ मई से शुरू करेंगे चुनाव प्रचार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो