scriptchennai news in hindi: सरवना भवन के डोसा किंग राजगोपाल का निधन, उम्रकैद की सजा के बाद आया था हार्टअटैक | chennai news in hindi: Dosa King Rajagopal of Sarvana Bhawan dies | Patrika News
चेन्नई

chennai news in hindi: सरवना भवन के डोसा किंग राजगोपाल का निधन, उम्रकैद की सजा के बाद आया था हार्टअटैक

दक्षिण south भारत की मशहूर फूड चेन सरवना भवन saravana bhavan के संस्थापक और डोसा किंग dosa king के नाम से प्रसिद्ध पी. राजगोपाल P. rajgopal का अस्पताल में आज सुबह निधन (death) हो गया।

चेन्नईJul 18, 2019 / 12:15 pm

shivali agrawal

breaking news,crime,death,Chennai,Tamilnadu,Special,Chennai news in hindi,saravana bhavan,Hindi Newspaper,

chennai news in hindi: सरवना भवन के डोसा किंग राजगोपाल का निधन, उम्रकैद की सजा के बाद आया था हार्टअटैक

चेन्नई. दक्षिण south भारत की मशहूर फूड चेन सरवना भवन saravana bhavan के संस्थापक और डोसा किंग dosa king के नाम से प्रसिद्ध पी. राजगोपाल P. rajgopal का अस्पताल में आज सुबह निधन (death) हो गया। उल्लेखनीय है कि राजगोपाल को अपने कर्मचारी के दामाद की हत्या murder के मामले में 2009 में उम्रकैद की सजा सुनाई गई थी। For more details click here: https://www.patrika.com/chennai-news/chennai-news-in-hindi-sarvana-bhavan-s-owner-fails-to-surrender-4808670/
जिसके बाद स्वास्थ्य समस्याओं के आधार पर उन्होंने न्यायालय से पुलिस के समक्ष समर्पण के लिए समय मांगा था, जिसे अदालत ने अस्वीकार कर दिया था। for more details click here :

https://www.patrika.com/chennai-news/chennai-news-in-hindi-p-rajagopal-surrendered-to-supreme-court-4818166/
कई बीमारियों से जूझ रहे राजगोपाल को बाद में मद्रास उच्च न्यायालय ने निजी अस्पताल में इलाज की अनुमति दी थी। for more details, click here :

https://www.patrika.com/chennai-news/rajgopal-to-be-admitted-to-private-hospital-4849770/

मंगलवार 16 जुलाई को उन्हें जेल से निजी अस्पताल में शिफ्ट किया गया था। डाक्टरों के मुताबिक राजगोपाल की हालत शनिवार से ही बिगडऩे लगी थी। उन्हें हायपरटेंशन, डायबीटीज और किडनी की समस्या थी। किडनी के काम न करने के कारण उन्हें पिछले दो दिन से वेंटिलेटर पर रखा गया था।

Home / Chennai / chennai news in hindi: सरवना भवन के डोसा किंग राजगोपाल का निधन, उम्रकैद की सजा के बाद आया था हार्टअटैक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो