scriptकुप्पला सत्यनारायण को सीसीएम अवार्ड | CCM Award for Kuppala Satyanarayan | Patrika News
चेन्नई

कुप्पला सत्यनारायण को सीसीएम अवार्ड

हैदराबाद में हाल ही रेलवे वीक समारोह आयोजित किया गया। सिकंदराबाद में दक्षिण मध्य रेलवे द्वारा आयोजित इस समारोह में तिरुपति रेलवे स्टेशन के निदेशक कुप्पला सत्यनारायण को प्रिंसिपल चीफ कमर्शियल मैनेजर का पुरस्कार मिला। पुरस्कार के तहत उनको नकदी, पदक एवं प्रमाण-पत्र प्रदान किया गया।

चेन्नईApr 24, 2019 / 02:38 pm

Ritesh Ranjan

news,Chennai,Patrika,Tamilnadu,Breaking,

कुप्पला सत्यनारायण को सीसीएम अवार्ड


चेन्नई. हैदराबाद में हाल ही रेलवे वीक समारोह आयोजित किया गया। सिकंदराबाद में दक्षिण मध्य रेलवे द्वारा आयोजित इस समारोह में तिरुपति रेलवे स्टेशन के निदेशक कुप्पला सत्यनारायण को प्रिंसिपल चीफ कमर्शियल मैनेजर का पुरस्कार मिला। पुरस्कार के तहत उनको नकदी, पदक एवं प्रमाण-पत्र प्रदान किया गया।
कुप्पला सत्यनारायण को यह पुरस्कार उनके व्यावसायिक सेवाओं, भीड़ प्रबंधन, आधुनिक सुविधाओं के विस्तार, हरियाली, अनधिकृत फेरीवालों के उन्मूलन और राजस्व बढ़ाने में किए गए उत्कृष्ट प्रदर्शन और समन्वय के लिए दिया गया है। सीसीएम के. शिवप्रसाद द्वारा प्रदान किया गया था। उनका तिरुपति रेलवे स्टेशन पर तीर्थयात्री सुविधाओं के सुधार में उनका विशेष योगदान रहा।
———————————-

दक्षिण भारत हिंदी प्रचार सभा में खेलकूद एवं सांस्कृतिक प्रतियोगिता
पत्रिका न्यू•ा नेटवर्क
ह्म्ड्डद्भड्डह्यह्लद्धड्डठ्ठश्चड्डह्लह्म्द्बद्मड्ड.ष्शद्व
चेन्नई. टीनगर स्थित दक्षिण भारत हिंदी प्रचार सभा के उच्च शिक्षा एवं शोध संस्थान के तहत विद्यार्थियों के लिए खेलकूद एवं सांस्कृतिक प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें विद्यार्थियों ने उत्साह के साथ भाग लिया। इस मौके पर आयोजित एकल व समूह गायन में हिंदी व तमिल गानों की प्रस्तुति दी गई। मेहंदी प्रतियोगिता के तहत नई डिजाइन की मेहंदी बनाकर छात्राओं ने रचनात्मकता का परिचय दिया। पेंटिंग प्रतियोगिता में मतदान जागरूकता, पर्यावरण बचाओ, मां की ममता, विश्व शांति, हरियाली समेत अन्य विषयों पर कूंची चलाई। बैडमिंटन, शतरंज, कैरम, गोला फेंक समेत अन्य खेल स्पर्धाओं में भी विद्यार्थियों ने उत्साह के साथ भाग लेते हुए स्वस्थ जीवन के लिए खेल जरूरी होने की सार्थकता सिद्ध की।

Home / Chennai / कुप्पला सत्यनारायण को सीसीएम अवार्ड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो