scriptशिवपाल यादव ने मंच से दिया रामगोपाल यादव की धमकी का जवाब, जानिये क्या कहा | Shivpal Singh Yadav Reply to Ramgopal Yadav Challenge | Patrika News
चंदौली

शिवपाल यादव ने मंच से दिया रामगोपाल यादव की धमकी का जवाब, जानिये क्या कहा

शिवपाल यादव ने मंच से ही ऐलान भी किया कि वह गाजीपुर और बलिया जा रहे हैं फिर संभल भी जाएंगे।

चंदौलीJan 18, 2019 / 09:09 pm

रफतउद्दीन फरीद

Shivpal Singh Yadav and Ramgopal Yadav

शिवपाल यादव और रामगोपाल यादव

चंदौली. शिवपाल सिंह यादव ने समाजवादी पार्टी के नेता राम गोपाल यादव की उस धमकी का जवाब दिया है जिसमें उन्होंने कहा था कि पूरब में जाओगे तो पिटोगे। शिवपाल ने यूपी के चंदौली जिले के सकलडीहा में मंच से शिवपाल यादव की धमकी का जवाब देते हुए कहा कि में पूरब में आ गया हूं।
 

शिवपाल यादव ने कहा कि मुझे रामगोपाल यादव ने धमकाया था कि पूरब में जाओगे तो पिटोगे। मैं पूरब में आ गया हूं। फैजाबाद, बाराबंबी, अंबेडकर नगर, से बनारस होते हुए चंदौली तक आ गया हूं। अभी गाजीपुर और बलिया भी जाउंगा। 19 जनवरी को बलिया में हूं। संभल भी जाने वाला हूं। उन्होंने कहा सपा को बर्बाद करने का पूरा इल्जाम रामगोपाल पर लगाया। कहा कि मैंने एक मजबूत गठबंधन बनाया था बिहार चुनाव के पहले, जिसमें नीतीश कुमार, लालू प्रसाद यादव, कमल मोरारका, ओम प्रकाश चौटाला, सात पूर्व मुख्यमंत्री और अंसारी बंधु भी थे। सभी नेता जी को पार्लियामेंट्री बोर्ड का चेयरमैन बनाने को राजी थे। सब जानते हैं कि उस गठबंधन को तोड़ने वाले कौन लोग थे।
By Santosh Jaiswal

Home / Chandauli / शिवपाल यादव ने मंच से दिया रामगोपाल यादव की धमकी का जवाब, जानिये क्या कहा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो