scriptTata की कारें खरीदने का सबसे अच्छा मौका, ऑफर्स जानकर खुशी से झूम उठेंगे | year end discount on tata cars 2018 | Patrika News

Tata की कारें खरीदने का सबसे अच्छा मौका, ऑफर्स जानकर खुशी से झूम उठेंगे

locationनई दिल्लीPublished: Dec 15, 2018 02:48:53 pm

Submitted by:

Sajan Chauhan

देश की जानी-मानी कार निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ( Tata ) अपनी बेहतरीन कारों पर शानदार ईयर एंड डिस्काउंट दे रही है।

Tata

Tata की कारें खरीदने का सबसे अच्छा मौका, ऑफर्स जानकर खुशी से झूम उठेंगे

नए साल से पहले सभी कार निर्माता कंपनियां अपनी कारों की कीमतों में कटौती कर रही हैं और इसी बीच देश की जानी-मानी कार निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स अपनी बेहतरीन कारों पर शानदार ईयर एंड डिस्काउंट दे रही है। अगर आप भी टाटा टियागो , टाटा टिगोर और टाटा हैक्सा जैसी कार खरीदना चाहते हैं तो इन कारों पर 39 हजार से 93 हजार रुपये तक की छूट मिल रही है। टाटा की कारें खरीदने के लिए इतना अच्छा मौका शायद ही दोबारा मिल पाए।

टाटा टियागो ( Tata Tiago )
इंजन और पावर की बात की जाए तो इस कार में 1.2 लीटर 3 सि‍लेंडर वाला इंजन दिया गया है जो कि 84 बीएचपी की पावर और 114 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। 5 स्‍पीड मैनुअल और एएमटी ऑप्‍शन के साथ आने वाली ये कार प्रति लीटर में 23.84 किमी का माइलेज दे सकती है। कीमत की बात की जाए तो इस कार की एक्स शोरूम कीमत लगभग 3.4 से 6.38 लाख रुपये है।

टाटा टिगोर ( Tata Tigor )
इंजन और पावर की बात की जाए तो इस कार में 1.2 लीटर 3 सि‍लेंडर वाला इंजन दिया गया है जो कि 84 बीएचपी की पावर और 114 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। 5 स्‍पीड मैनुअल और एएमटी ऑप्‍शन के साथ आने वाली ये कार प्रति लीटर में 20.3 किमी का माइलेज दे सकती है। कीमत की बात की जाए तो इस कार की एक्स शोरूम कीमत लगभग 5.2 से 7.38 लाख रुपये है।

टाटा हैक्सा ( Tata Hexa )
इंजन और पावर की बात की जाए तो इस कार में 2179 सीसी का 4 सि‍लेंडर वाला इंजन दिया गया है जो कि 147 बीएचपी की पावर और 320 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। 5 स्‍पीड मैनुअल और एएमटी ऑप्‍शन के साथ आने वाली ये कार प्रति लीटर में 17.6 किमी का माइलेज दे सकती है। कीमत की बात की जाए तो इस कार की एक्स शोरूम कीमत लगभग 12.57 से 17.97 लाख रुपये है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो