scriptToyota Glanza : जानिए इस कार में होगा कौन सा इंजन, लॉन्चिंग से पहले सामने आई डीटेल्स | Toyota Glanza engine details leak | Patrika News
ऑटोमोबाइल

Toyota Glanza : जानिए इस कार में होगा कौन सा इंजन, लॉन्चिंग से पहले सामने आई डीटेल्स

हाल ही में लीक हुई थी इस कार की तस्वीर
अब इंजन से जुड़ी डीटेल्स आई सामने

नई दिल्लीMay 26, 2019 / 05:57 pm

Vineet Singh

glanza

Toyota Glanza : जानिए इस कार में होगा कौन सा इंजन, लॉन्चिंग से पहले सामने आई डीटेल्स

नई दिल्ली: Toyota का Baleno अवतार यानी Toyota Glanza 6 जून को मार्केट में लॉन्च होगा लेकिन इसकी लॉन्चिंग से पहले ही कार से जुड़ी एक अहम जानकारी लीक हो गई है। ये जानकारी इस कार के इंजन से जुड़ी हुई है जो कार को खरीदने के लिए उत्सुक ग्राहकों के बड़े काम आएगी। दरअसल लॉन्चिंग से पहले ही पता चल गया है कि ये कार कितना माइलेज देगी।
आपको बता दें कि हाल ही में इस कार की तस्वीर लीक हुई थी जिसमें ये हूबहू Maruti Suzuki Baleno की तरह दिखाई दे रही थी। ऐसा कहा जा रहा है कि कुछ अहम बदलावों और रीबैजिंग के साथ इस कार को दर्शकों के सामने पेश किया जाएगा। दरअसल मारुती सुजुकी और टोयोटा ने आपस में साझेदारी की है जिसके मुताबिक ये कंपनियां एक दूसरे की कारों को रीबैजिंग के साथ लॉन्च करेंगी। इस कोलैबरेशन की पहली कार टोयोटा ग्लैंजा है।
Suzuki Gixxer SF ही नहीं बल्कि ये स्पोर्ट्स बाइक्स भी हो जाएंगी आपके बजट में फिट

जानकारी के मुताबिक़ टोयोटा ग्लैंजा में 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन होगा, जो 82 Bhp का पावर और 112 Nm टॉर्क जनरेट करता है। इसके अलावा ग्लैंजा में 89 Bhp पावर वाला 1.2-लीटर K12C ड्यूल-जेट माइल्ड-हाइब्रिड इंजन का ऑप्शन भी मिलेगा। इसके इंजन बीएस6 एमिशन नॉर्म्स के अनुकूल होंगे।

Home / Automobile / Toyota Glanza : जानिए इस कार में होगा कौन सा इंजन, लॉन्चिंग से पहले सामने आई डीटेल्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो