scriptToyota और Skoda को मिलेगी टक्कर, महिन्द्रा ने पेश की मिड रेंज Scorpio… | Mahindra launched mid range variant of SCORPIO | Patrika News
ऑटोमोबाइल

Toyota और Skoda को मिलेगी टक्कर, महिन्द्रा ने पेश की मिड रेंज Scorpio…

इस नए वैरिएंट में पहले की तरह ही mHAWK डीजल इंजन लगा है जो 140PS का पावर और 320Nm का टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम है।

नई दिल्लीNov 13, 2018 / 12:52 pm

Pragati Bajpai

scorpio

Toyota और Skoda को मिलेगी टक्कर, महिन्द्रा ने पेश की मिड रेंज Scorpio…

नई दिल्ली : हाल ही में महिंद्रा एंड महिंद्रा ने अपनी मोस्ट पॉपुलर suv स्कॉर्पियो का मिड रेंज S9 वैरिएंट लॉन्च किया है। S9 वैरिएंट को S7 और S11 के बीच के वैरिएंट के तौर पर लॉन्च किया है भारत के लगभग हर डीलरशिप पर अवेलेबल इस धाकड़ suv में कई सारें फीचर्स एड किए गए हैं। इस वैरिएंट की एक्स शोरूम कीमत 13.99 लाख रुपए रखी गई है। चलिए आपको बताते हैं कि इस वेरिएंट में ऐसा क्या है जो इसे रेग्युलर scorpio से अलग बनाता है।

S7 वैरिएंट की तुलना में नए S9 वैरिएंट में कई सारे एडिशनल फीचर्स मिलते हैं जैसे इसमें फुली ऑटोमेटिक टेंपरेचर कंट्रोल(FATC), GPS नेविगेशन को सपोर्ट करने वाला 5.9 इंच का टचस्क्रीन डिस्प्ले इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ स्टेटिक बेंडिंग प्रोजेक्टर हेडलैंप, LED लाइट गाइड, ORVMs विथ साइड इंडिकेटर्स, ऑडियो एंड क्रूज कंट्रोल ऑन स्टीयरिंग व्हील जैसे फीचर्स मिल जाते हैं।

पेट्रोल-डीजल या बैटरी नहीं, पानी से चलेगी भारत की पहली हाईड्रोजन फ्यूल सेल बस…पॉल्यूशन की भी नहीं होगी टेंशन

सेफ्टी का इस नई स्कॉर्पियो में बेहद ख्याल रखा गया है। यही वजह है कि सेफ्टी के लिए इस SUV के S9 वैरिएंट में ड्युअल फ्रंट एयरबैग्स, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम(ABS),फ्रंट फॉग लैंप, एंटी थेफ्ट वॉर्निंगस पेनिर ब्रेक इंडिकेशन एंड इंजन मोबिलाइजर जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

इस नए वैरिएंट में पहले की तरह ही mHAWK डीजल इंजन लगा है जो 140PS का पावर और 320Nm का टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम है। S9 वैरिएंट सिर्फ टू व्हील ड्राइव(2WD) ऑप्शन में अवेलेबल है। 4WD ड्राइव का ऑप्शन सिर्फ S11 वैरिएंट में ही अवेलेबल है।

21 नवंबर को होगी लॉन्च होगी मारुति की ये सस्ती फैमिली कार, 1 लीटर में चलती है 24 किलोमीटर

कीमत- कीमत की बात करें तो ये महिन्द्रा ने इस नई कार की कीमत 13.99 लाख रुपए रखी गई है। आपको मालूम हो कि ये एक्सक्लूसिव शोरूम प्राइस है

Home / Automobile / Toyota और Skoda को मिलेगी टक्कर, महिन्द्रा ने पेश की मिड रेंज Scorpio…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो