scriptजुलाई से शुरू होगी Kia Seltos की बुकिंग, इतनी हो सकती है कीमत | Kia Seltos booking srarting from july | Patrika News
ऑटोमोबाइल

जुलाई से शुरू होगी Kia Seltos की बुकिंग, इतनी हो सकती है कीमत

Kia Seltos को जल्द ही बुक कर पाएंगे आप
कंपनी बढ़ती डिमांड को देखते हुए लिया फैसला
बेहद हाईटेक फीचर्स से लैस है ये कार

नई दिल्लीJun 25, 2019 / 05:33 pm

Vineet Singh

Seltos

जुलाई से शुरू होगी Kia Seltos की बुकिंग, इतनी हो सकती है कीमत

नई दिल्ली: किया मोटर्स ( kia Motors ) ने हाल ही में अपनी मच अवेटेड कॉम्पैक्ट SUV सेल्टोस ( seltos ) को भारत में पेश किया है। कंपनी ने Kia Seltos से भारत में एंट्री कर ली है। बता दें कि इस कार का डिजाइन और इसके हाईटेक फीचर्स की वजह से इसका लंबे समय से इन्तजार किया जा रहा है और अब आप अगर इस कार को खरीदना चाहते हैं तो आप जुलाई में इस कार की बुकिंग करवा सकते हैं।
जानकारी के मुताबिक़ कंपनी जुलाई महीने से इस कार की बुकिंग शुरू कर सकती है। बुकिंग शुरू होने के साथ कंपनी सेल्टोस कार को डीलर्स को पहुंचाना भी शुरू कर देगी। Kia Motors की ये कार मार्केट में आने से पहले ही काफी पॉपुलर हो चुकी है ऐसे में अब कंपनी ने इस कार को खरीदने के इच्छुक ग्राहकों को थोड़ी राहत देते हुए बड़ा फैसला लिया है।
जल्द लॉन्च होंगी ये suvs, Hyundai Creta को देंगी मात, देखें तस्वीरें

ये होंगे फीचर्स

किया सेल्टोस में बीएस6 पेट्रोल और डीजल इंजन मिलेंगे। पेट्रोल वेरिएंट में 1.4 लीटर टर्बोचार्ज्ड और 1.5 लीटर नैचुरली एस्पैरेटेड इंजन मिलेगा, वहीं डीजल वेरिएंट में 1.5 लीटर इंजन आएगा। 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ सीवटी गियरबॉक्स, 1.5 लीटर डीजल इंजन के साथ 6-स्पीड टॉर्क कनवर्टर ऑटोमैटिक और 1.4 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ 7-स्पीड ड्यूल-क्लच गियरबॉक्स मिलेगा। किया सेल्टोस में कुछ इंजन के साथ 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स का विकल्प भी मिलेगा।
इतनी हो सकती है कीमत

कंपनी डीलरशिप के अलावा ऑनलाइन प्लेटफार्म के जरिये भी इसकी बिक्री शुरू करेगी। कीमत के बारे में अभी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है। ऐसा माना जा रहा है कि इसकी कीमत 10 लाख रुपये से 16 लाख रुपये के बीच हो सकती है। इसका मुकाबला हुंडई क्रेटा, मारुति एस-क्रॉस, निसान किक्स, रेनो कैप्चर और रेनो डस्टर से होगा।

Home / Automobile / जुलाई से शुरू होगी Kia Seltos की बुकिंग, इतनी हो सकती है कीमत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो