scriptदर्दनाक हादसा: जिस बस से स्कूल जाना था, उसी के नीचे दबने से छात्रा की मौत | school girl died in bus accident in bundi | Patrika News
बूंदी

दर्दनाक हादसा: जिस बस से स्कूल जाना था, उसी के नीचे दबने से छात्रा की मौत

डाबी थाना क्षेत्र के गोपालपुरा में निजी स्कूल बस के पिछले टायर के नीचे आने से एक बालिका की मौत हो गई। बालिका भी उक्त बस में सवार हो कर स्कूल जाने वाली थी।

बूंदीMar 24, 2024 / 05:49 pm

Kamlesh Sharma

school girl died in bus accident in bundi

डाबी थाना क्षेत्र के गोपालपुरा में निजी स्कूल बस के पिछले टायर के नीचे आने से एक बालिका की मौत हो गई। बालिका भी उक्त बस में सवार हो कर स्कूल जाने वाली थी।

बूंदी। डाबी थाना क्षेत्र के गोपालपुरा में निजी स्कूल बस के पिछले टायर के नीचे आने से एक बालिका की मौत हो गई। बालिका भी उक्त बस में सवार हो कर स्कूल जाने वाली थी।

जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह गोपालपुरा निवासी तनु राठौर (9) पुत्री कैलाश राठौर अपने घर के सामने स्कूल बस का इंतजार कर रही थी। स्कूल बस आने पर बालिका बस में चढ़ने लगी। तभी चालक ने बस को गफलत व लापरवाही से रवाना कर दिया, जिससे बालिका का पैर फिसल गया। बालिका गिरकर पीछे के टायर के नीचे आ गई। चालक बस में बैठे बच्चों को लेकर मौके से फरार हो गया।

दुर्घटना में बालिका गंभीर घायल हो गई। परिजन बालिका को गंभीर घायल अवस्था में कोटा लेकर गए। यहां गम्भीर घायल बालिका ने रास्ते में दम तोड़ दिया। पुलिस ने बालिका का डाबी अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

कक्षा चार में पढ़ती थी
बालिका तनु राठौर बिजोलिया की मां भारती सीनियर सेकण्डरी स्कूल की कक्षा चार की विद्यार्थी थी। रोजाना की तरह तैयार होकर घर के बाहर स्कूल जाने के लिए खड़ी थी। तनु को नहीं पता था कि आज वह स्कूल नहीं पहुंच पाएगी। तीन बहनों में सबसे छोटी थी।

Home / Bundi / दर्दनाक हादसा: जिस बस से स्कूल जाना था, उसी के नीचे दबने से छात्रा की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो