scriptराजस्थान की इस सरकारी पाठशाला में परीक्षा का वक्त था, तभी कक्षा-कक्ष की पट्टियां टूटकर गिर गई | raajasthaan kee is sarakaaree paathashaala mein pareeksha ka vakt tha, | Patrika News
बूंदी

राजस्थान की इस सरकारी पाठशाला में परीक्षा का वक्त था, तभी कक्षा-कक्ष की पट्टियां टूटकर गिर गई

जजावर क्षेत्र के छाबडिय़ों का नयागांव के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में मंगलवार सुबह अचानक परीक्षा कक्ष की छत की पट्टियां टूट गई। अचानक हुई इस घटना से अध्यापकों में अफरा-तफरी मच गई।

बूंदीApr 23, 2019 / 01:17 pm

पंकज जोशी

raajasthaan kee is sarakaaree paathashaala mein pareeksha ka vakt tha,

राजस्थान की इस सरकारी पाठशाला में परीक्षा का वक्त था, तभी कक्षा-कक्ष की पट्टियां टूटकर गिर गई

बूंदी. जजावर क्षेत्र के छाबडिय़ों का नयागांव के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में मंगलवार सुबह अचानक परीक्षा कक्ष की छत की पट्टियां टूट गई। अचानक हुई इस घटना से अध्यापकों में अफरा-तफरी मच गई।
जानकारी के अनुसार जिस कमरे की छत टूटी है उसका निर्माण 35 वर्ष पूर्व हुआ था। ऐसी ही घटना इसके पास वाले कमरे में एक वर्ष पहले हो चुकी हैं। इस बारे में प्रधानाचार्य गिर्राज सिंह ने बताया कि सुबह की पहली पारी कक्षा 11 व 9वीं की परीक्षा होनी थी। जिसके लिए सहयोगी अध्यापकों के साथ पेपर निकाले जा रहे थे। इस दौरान अचानक कमरे की छत टूट गई है। अचानक छत टूटने से अफरा-तफरी मच गई और जान बचाकर बाहर भागना पड़ा। उस समय मौजूद अध्यापक ने बताया कि भगवान का शुक्र है कि वह बालबाल बच गए।
इधर, हिण्डोली के मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी सुखपाल शर्मा ने बताया कि प्रधानाचार्य से सूचना मिलने के बाद मौका स्थिति देखी है। इसकी तथ्यात्मक रिपोर्ट उच्च अधिकारियों को भिजवाई जाएगी।

Home / Bundi / राजस्थान की इस सरकारी पाठशाला में परीक्षा का वक्त था, तभी कक्षा-कक्ष की पट्टियां टूटकर गिर गई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो