scriptगौरव यात्रा का विरोध- सीएम की सभा में काले झंडे लेकर पहुंचने से पहले कांग्रेस कार्यकताओं को लिया हिरासत में… | Chief Minister's Rajasthan Gaurav Yatra | Patrika News
बूंदी

गौरव यात्रा का विरोध- सीएम की सभा में काले झंडे लेकर पहुंचने से पहले कांग्रेस कार्यकताओं को लिया हिरासत में…

बूंदी की बदहाल तस्वीर का बैनर करना चाहते थे भेंट

बूंदीSep 17, 2018 / 09:05 pm

Suraksha Rajora

Chief Minister's Rajasthan Gaurav Yatra

गौरव यात्रा का विरोध- सीएम की सभा में काले झंडे लेकर पहुंचने से पहले कांग्रेस कार्यकताओं को लिया हिरासत में…

बूंदी. मुख्यमंत्री गौरव यात्रा का विरोध कर रहें कांगे्रस कार्यकताओं को सोमवार को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। सभा समाप्त होने के बाद देर शाम रिहा किया गया। इससे पहले गौरव यात्रा के विरोध को लेकर दोपहर तक कांग्रेस कार्यलय में रणनीति तैयार होती रही।
पूर्व में कांग्रेस कार्यकताओं के विरोध को देखते हुए पुलिस भी सर्तक रही। कांग्रेस कार्यकताओं की रणनीति पर निगरानी की गई। दोपहर करीब दो बजे उप जिला प्रमुख सत्येन्द्र मीणा, कांग्रेस प्रदेश सचिव भरत शर्मा, पीसीसी सदस्य सत्येश शर्मा, कांग्रेस शहर अध्यक्ष देवराज गोचर, कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष जगरूप सिंह रंधावा, सेवादल के मुख्य संगठक महमूद अली समेत
कार्यकर्ता हाथों में काले झंडे थाम रैली के रूप में कांग्रेस कार्यलय से बूंदी हायर सेंकेण्ड्री स्कूल में आयोजित सभा स्थल की ओर जा रहें थे। विरोध को देखते हुए पहले से ही मोर्चा संभाले अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दशरथ सिंह,पुलिस उपअधीक्षक समंदर सिंह ने कार्यकताओं को सुर्यमलमिश्रण चौराहे पर रोक लिया। लेकिन कार्यकर्ता नही माने ओर आगे की तरफ बढ़ते रहें इस बीच पुलिस ने लाठियों से कार्यकताओं को खदेडऩा शुरू कर दिया और पुलिस वाहन में बिठाकर ले गई।
इस बीच शहर की विभिन्न समस्याओं को लेकर कलक्ट्रेट के बाहर धरना दे रहें गौ भक्तों को भी पुलिस ने आजाद पार्क से हिरासत में ले लिया। सभी एकजुट होकर रैली के रूप में सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए सभा स्थल की ओर कुच कर रहें थे लेकिन कार्यकताओं को पुलिस ने आजाद पार्क से आगे नही बढऩे दिया ओर सभी को हिरासत में ले लिया।
कार्यकर्ता शहर की बदहाल तस्वीर का बेनर सभा में मुख्यमंत्री को भेंट करना चाहते थे। लेकिन पुलिस ने कार्यकर्ता के मंसूबो पर पानी फेर दिया। एकाएक हुए घटनाक्रम को लेकर लोग भी भौचक्के रह गए। जिला परिषद से आजाद पार्क तक जाम लग गया।

तमतमाए पुलिस उपअधीक्षक-


विरोध करने आए कांग्रेस कार्यकताओं को हिरासत लेने में हुई ढि़लाई को लेकर पुलिस उपअधीक्षक समंदर सिंह पुलिस जवानों के साथ सीआई पर नाराज हुए। पुलिस द्वारा आधे कार्यकर्ता को हिरासत लिया ओर आधो को बाहर ही छोड़ दिया जिसको लेकर उन्होनें नाराजगी जताई।

Home / Bundi / गौरव यात्रा का विरोध- सीएम की सभा में काले झंडे लेकर पहुंचने से पहले कांग्रेस कार्यकताओं को लिया हिरासत में…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो