scriptछात्रावास की जमीन भाजपा कार्यालय को आवंटित करने का विरोध, छात्र टंकी पर चढ़े | Bundi News, Bundi Rajasthan,Hostel,BJP office,Allotted,against | Patrika News
बूंदी

छात्रावास की जमीन भाजपा कार्यालय को आवंटित करने का विरोध, छात्र टंकी पर चढ़े

राजकीय महाविद्यालय छात्रावास की जमीन भाजपा कार्यालय को आवंटित करने के विरोध में शुक्रवार को छात्र पानी की टंकी पर चढ़ गए।

बूंदीOct 18, 2019 / 10:52 pm

पंकज जोशी

छात्रावास की जमीन भाजपा कार्यालय को आवंटित करने का विरोध, छात्र टंकी पर चढ़े

छात्रावास की जमीन भाजपा कार्यालय को आवंटित करने का विरोध, छात्र टंकी पर चढ़े

बूंदी. राजकीय महाविद्यालय छात्रावास की जमीन भाजपा कार्यालय को आवंटित करने के विरोध में शुक्रवार को छात्र पानी की टंकी पर चढ़ गए। उन्होंने जमीन आवंटन निरस्त करने की मांग रखी। सूचना पर तहसीलदार भारत सिंह, पटवारी और नगर परिषद की टीम पहुुंची और भाजपा कार्यालय को आवंटित जमीन का माप-जोख शुरू किया। इसी बीच यहां बड़ी संख्या में संघर्ष समिति से जुड़े लोग भी पहुंच गए।
छात्र नरेन्द्र मीणा, विक्रम सिंह एवं बबलू कुमार पास ही बनी पानी की टंकी पर चढ़ गए। उन्होंने छात्रावास में फिर से छात्रों को दाखिला देने की मांग रखी। यहां आई पुलिस ने छात्रों को नीचे उतारने के लिए समझाइश की। वे तीन घंटे बाद पानी की टंकी से उतरे। इस दौरान संघर्ष समिति संयोजक सीता मीणा व तहसीलदार सिंह के बीच तीखी नोंकझौंक भी हुई। यहां छात्र छात्रावास की जमीन का मापजोख कराना चाह रहे थे, जबकि अधिकारियों ने भाजपा कार्यालय के लिए आवंटित जमीन को मापा। यहां अधिकारियों ने मौजूद छात्रों का बताया कि जमीन सिवायक है।

Home / Bundi / छात्रावास की जमीन भाजपा कार्यालय को आवंटित करने का विरोध, छात्र टंकी पर चढ़े

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो