scriptसेना के बाद अब इस मंदिर के पुजारियों ने आतंकियों के खिलाफ किया यह काम | Priest of of laxmi narayan mandir raises voice against terrorism | Patrika News
बुलंदशहर

सेना के बाद अब इस मंदिर के पुजारियों ने आतंकियों के खिलाफ किया यह काम

बुलंदशहर के श्री लक्षमी नारायण मन्दिर से उठी आतंकवाद के खात्मे को आवाज

बुलंदशहरFeb 18, 2019 / 01:54 pm

Iftekhar

bulandshahar

सेना के बाद अब इस मंदिर के पुजारियों ने आतंकियों के खिलाफ किया यह काम

बुलंदशहर. पुलवामा में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए बुलंदशहर के प्रसिद्ध हरिनाम संकीर्तन मंडल ने शहर के सबसे प्रसिद्ध श्री लक्षमी नारायण मंदिर परिसर में शहीदों के नाम श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया। इस मौके पर पाकिस्तान की शह पर फल-फूल रहे आतंकवाद पर लगाम लगाने के लिए केंद्र सरकार से ईंट का जवाब पतथर से देने की मांग की गई। इस दौरान श्रदालुओं ने मंदिर में देश के शहीदों की याद में भजन संध्या व कैंडल जलाकर के साथ ही शोक सभा का आयोजन भी किया।

 

पुलवामा घटना पर देश भर में उबाल के बीच सोमवार को बुलन्दशहर के श्री हरिनाम संकीर्तन मंडल ने नगर क्षेत्र के सबसे प्राचीन मंदिर में शहीदों की याद में श्रदांजलि सभा का आयोजन किया। इस मौके पर हरिनाम संकीर्तन मंडल के सदस्यों और सेंकड़ों धर्मप्रेमियों ने मन्दिर परिसर में ही देश के लिए प्राण न्योछावर करने वाले सीआरपीएफ के जवानों को श्रदांजलि देते हुए सरकार से आतंकवाद के खात्मे की मांग की। इस दौरान सेंकड़ों की संख्या में धर्मप्रेमियों ने कायराना हरकत करने वाले संघठन और उसे पालने वाले पाकिस्तान को सबक सिखाने की सरकार से मांग की।

Home / Bulandshahr / सेना के बाद अब इस मंदिर के पुजारियों ने आतंकियों के खिलाफ किया यह काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो