scriptBJP को वोट देने के आरोप में मुस्लिमों के दो पक्षों के बीच पथराव व फायरिंग में एक की मौत, कई घायल | One killed in stone pelting and firing between two sides of Muslims | Patrika News
बुलंदशहर

BJP को वोट देने के आरोप में मुस्लिमों के दो पक्षों के बीच पथराव व फायरिंग में एक की मौत, कई घायल

पुलिस का दावा, पुरानी रंजिश के चलते दिया गया घटना को अंजाम
पीड़ित पक्ष का आरोप, भाजपा को वोट देने पर दूसरे पक्ष ने किया हमला
मृतक के परिजनों की तहरीर पर चार लोगों पर हत्या की धाराओं में केस दर्ज

बुलंदशहरJun 10, 2019 / 05:31 pm

lokesh verma

Bulandshahr

BJP को वोट देने के आरोप में मुस्लिमों के दो पक्षों के बीच पथराव व फायरिंग में एक की मौत, कई घायल

बुलंदशहर. जिले के छतारी थाना क्षेत्र के रसूलपुर-नारायणपुर गांव में चुनावी रंजिश को लेकर एक ही समुदाय के दो पक्षों में बवाल का मामला सामने आया है। सोमवार को हुए इस बवाल में जमकर पथराव और फायरिंग के दौरान जहां सिर में पत्थर लगने से यामीन नाम के एक बुजुर्ग की मौत हो गई है, वहीं कई लोग घायल भी हुए हैं। बवाल की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने हालातों का जायजा लिया और घायलों को अस्पताल भिजवाया। गांव में तनाव को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस फाेर्स को मौक पर तैनात कर दिया गया है।
यह भी पढ़ें

Patrika News @4PM: भीषण गर्मी में रुलाएगी बिजली, सरकार ने दिए कटौती के आदेश, एक क्लिक में पढ़ें दिनभर की बड़ी खबरें

bulandshahr
एक पक्ष के पीड़ित आबाद ने बताया कि हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में उनके परिवार ने भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में वोट किया था, जिसको लेकर उन्हीं के समुदाय के कुछ लोग उनसे रंजिश मानने लगे हैं। पिछले कुछ दिनों से आरोपी लगातार उन पर किसी ना किसी बहाने हमला कर रहे हैं। वहीं सोमवार को जब गांव में चुनावी चर्चा हो रही थी तो इसी दौरान आरोपी पक्ष के लोगों ने उनके परिवार पर पथराव और फायरिंग करनी शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि इसके बाद समुदाय के दो पक्षों के बीच जमकर फायरिंग और पथराव हुआ।
यह भी पढ़ें

ईद के दिन इस गैंग ने चोरी की इतनी बाइक, राज खुला तो पुलिस भी रह गर्इ हैरान

फायरिंग की आवाज सुनकर घर से निकलते ही लगा पत्थर, मौत

इस बवाल में आबाद की पत्नी समेत परिवार के चार लोग घायल हो गए हैं। जबकि फायरिंग की आवाज सुनकर घर से बाहर आए पड़ोसी 68 वर्षीय यामीन के सिर में पत्थर लगने से मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया है। वहीं यामीन के शव का पंचनामा भरकर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। पुलिस ने मृतक के परिजनों की तहरीर पर चार लोगों पर हत्या की धाराओं में मामला दर्ज किया है।
यह भी पढ़ें

युवती के फोन से मंगेतर को अश्लील फोटो भेजकर बोला, मैं तुम्हारी होने वाली पत्नी का प्रेमी बोल रहा हूं

bulandshahr
एसएसपी बोले- बारीकी से होगी प्रकरण की जांच

इस पूरे प्रकरण में पुलिस के आला अधिकारियों की ओर से दावा किया जा रहा है कि घटना को अंजाम पुरानी रंजिश में दिया गया है। बुलंदशहर एसएसपी इस पूरे प्रकरण की बारीकी से जांच कराने की बात कह रहे हैं। वहीं एक पक्ष का के आबाद और मुन्नी बेगम ने दावा किया है कि जब से हमने भाजपा को वोट दिया है, तभी से गांव के दबंग सफीक, इलियास, पिंटू और अमन लगातार हमसे रंजिश मानने लगे हैं और अक्सर हमारे साथ मारपीट कर देते थे। रविवार को भी आरोपियों से लड़ाई हुई थी।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Home / Bulandshahr / BJP को वोट देने के आरोप में मुस्लिमों के दो पक्षों के बीच पथराव व फायरिंग में एक की मौत, कई घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो