scriptKota Missing Student: कोटा में लापता हुआ यूपी का छात्र, हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में मिला | Kota Missing Student of UP found in Dharamshala of Himachal Pradesh | Patrika News
बुलंदशहर

Kota Missing Student: कोटा में लापता हुआ यूपी का छात्र, हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में मिला

Kota Missing Student: कोटा के कोचिंग सेंटर से लापता हुए उत्तर प्रदेश के छात्र पीयूष को पुलिस ने सुरक्षित ढूंढ निकाला है।

बुलंदशहरFeb 25, 2024 / 12:42 pm

Sanjana Singh

Kota Missing Student

Kota Missing Student

Kota Missing Student: देश के मशहूर कोचिंग हब कोटा से करीब 10 दिन पहले लापता हुआ उत्तर प्रदेश का स्टूडेंट पीयूष अब हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में मिला है। पुलिस करीब 10 दिन से लापता हुए पीयूष की तलाश कर रही थी। आपको बता दें कि छात्र पीयूष उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से ताल्लुक रखता है।

एक न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, कोटा पुलिस ने बताया कि पीयूष 13 फरवरी को JEE एंट्रेंस एग्जाम में काम नंबर आने की वजह से टेंशन में था। इसी वजह से वह अपना हास्टल छोड़कर गायब हो गया था। आखिरकार, पुलिस ने उसे हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में पाया।

यह भी पढ़ें

कासगंज में मौत का तांडव, किसी की उजड़ गई कोख, किसी की उजड़ी मांग, अब तक 23 की मौत


पुलिस के मुताबिक, स्टूडेंट पीयूष करीब पिछले दो साल से कोटा में JEE की तैयारी कर रहा था। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि छात्र से पूछताछ करने के बाद ही इस बता का पता चल पाएगा कि वो किस कारणों की वजह से हॉस्टल छोड़कर गया था।

Home / Bulandshahr / Kota Missing Student: कोटा में लापता हुआ यूपी का छात्र, हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में मिला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो