scriptभाजपा कार्यकर्ता पर बदमाशों ने की फायरिंग, भाई भी कार में था मौजूद, देखें वीडियो | firing on bjp worker and his brother | Patrika News
बुलंदशहर

भाजपा कार्यकर्ता पर बदमाशों ने की फायरिंग, भाई भी कार में था मौजूद, देखें वीडियो

खबर की मुख्य बातें-
-मामला थाना गुलावठी क्षेत्र का है
-बीजेपी के कार्यकर्ता अपने गांव आए थे
-वह दिल्ली में प्रॉपर्टी डीलिंग काम करते हैं

बुलंदशहरJul 14, 2019 / 05:28 pm

Rahul Chauhan

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश में बदमाशों के हौसले कितने बुलंद हैं, यह बुलंदशहर में देखने को मिला। जहां बीजेपी कार्यकर्ता और उसके भाई पर शुक्रवार देर रात फायरिंग करने की घटना सामने आई है। जिसमें दोनों बाल बाल बचे हैं, जबकि गाड़ी में से गोली पार हो गई।
यह भी पढ़ें

Bareilly की साक्षी के बाद Amroha की अनामिका का एक और वीडियो वायरल,पति के साथ आई सामने

दरअसल, बुलंदशहर के थाना गुलावठी क्षेत्र में देर रात बीजेपी कार्यकर्ता और उसके भाई पर हुई कई राउंड फायरिंग में दोनों बाल-बाल बच गए। जानकारी के मुताबिक बीजेपी के कार्यकर्ता बुलंदशहर की गुलावठी के शेरपुर के रहने वाले हैं और वह अपने गांव आए थे। वह दिल्ली में प्रॉपर्टी डीलिंग काम करते हैं।
जानकारी के मुताबिक शिवकुमार पिछले कुछ साल सेे दिल्ली में ही रह रहे हैं। शिव कुमार ने बताया कि हम अपने गांव शेरपुर आए थे और शुक्रवार की रात देर रात जब हम देर रात दिल्ली के लिए जाने केे लिए गुलावठी के मंडी मोड़ पर पहुंचे तो बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जिसमें मैं और मेरा भाई बाल बाल बच गए।
यह भी पढ़ें

किसान को गोली मारकर बदमाशों ने की लूट, पुलिस ने ऐसे बचाया ट्रैक्टर

आनन-फानन में पुलिस को इसकी सूचना दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है। उधर, पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर गुलावठी थाने में मुकदमा कर लिया है।सीओ सिकन्द्राबाद गोपाल सिंह नेेे बताया है गुलावठी क्षेत्र में गाड़ी पर फायरिंग का मामला सामने आया है। गुलावठी थानेे में मुकदमा दर्ज कर लिया गया। मामले की जांच की जा रही है।

Home / Bulandshahr / भाजपा कार्यकर्ता पर बदमाशों ने की फायरिंग, भाई भी कार में था मौजूद, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो