scriptदेखेंः ‘कैबरे’ फिल्म के नए गाने ‘पानी पानी’ में ऋचा चड्डा का बोल्ड अंदाज | Watch: Richa Chadha sizzles in Paani Paani song from Cabaret | Patrika News
बॉलीवुड

देखेंः ‘कैबरे’ फिल्म के नए गाने ‘पानी पानी’ में ऋचा चड्डा का बोल्ड अंदाज

गाने के बोल तो अच्छे हैं ही साथ में ऋचा चड्डा इस गाने में बहुत ही बोल्ड अंदाज में नजर आ रही है, इस गाने को पसंद भी किया जा रहा है

Apr 01, 2016 / 01:35 pm

Abhishek Tiwari

Cabret New Song Pani Pani

Cabret New Song Pani Pani

मुंबई। ऋचा चड्ढा की आने वाली फिल्म कैबरे का नया गाना पानी-पानी रिलीज हो गया है। गाने के बोल तो अच्छे हैं ही साथ में ऋचा चड्डा इस गाने में बहुत ही बोल्ड अंदाज में नजर आ रही है। इस गाने को पसंद भी किया जा रहा है। फिल्म में ऋचा एक कैबरे डांसर के किरदार में हैं।

फिल्म एक कैबरे डांसर की जिंदगी के लव, लाइफ, डांस और डेथ की कहानी को दिखाया गया है। क्योंकि फिल्म कैबरे डांसर की जिंदगी पर आधारित है तो माना जा रहा है कि फिल्म में बोल्डनेस की भरमार देखने को मिलेगी।

कहा जा रहा है कि यह फिल्म मशहूर अभिनेत्री हेलेन की जिंदगी पर आधारित होगी हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। फिल्म के डायरेक्टर कौस्तव नारायण नियोगी हैं वहीं फिल्म को पूजा भट्ट ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म 6 मई को रिलीज होगी।

इस फिल्‍म में ऋचा पूरी तरह अलग लुक में दिखेंगी। इससे पहले वो कभी भी इस तरह के किसी लुक में नहीं नजर आई है। फिल्‍म में वो छोटे शहर की देसी कैबरे डांसर बनी हैं। आप देखिए इस फिल्‍म का नया गाना पानी पानी..


Home / Entertainment / Bollywood / देखेंः ‘कैबरे’ फिल्म के नए गाने ‘पानी पानी’ में ऋचा चड्डा का बोल्ड अंदाज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो