scriptभारतीय सिनेमा पर इस पाकिस्तानी एक्टर ने किया कटाक्ष, वजह कर देगी हैरान | Patrika News
बॉलीवुड

भारतीय सिनेमा पर इस पाकिस्तानी एक्टर ने किया कटाक्ष, वजह कर देगी हैरान

मशहूर पाकिस्तानी सिंगर ने दावा किया है कि उन्होंने भारत से आया एक बड़ा ऑफर ठुकरा दिया था। सिंगर ने ऑफर रिजेक्ट करने की जो वजह बताई वो हैरान करने वाली थी। आइए आपको बताते हैं एक्टर ने क्या कहा।

मुंबईApr 26, 2024 / 08:38 pm

Prateek Pandey

पाकिस्तानी एक्टर ने किया भारतीय सिनेमा पर कटाक्ष

पाकिस्तानी एक्टर ने किया भारतीय सिनेमा पर कटाक्ष

पाकिस्तानी सिंगर अबरार उल हक ने दावा किया है कि उन्होंने एक बार भारत से आया एक बड़ा मौका ठुकराया था। एक पॉडकास्ट में अबरार से जब बॉलीवुड से ऑफर मिलने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उन्होंने एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ एक फिल्म ठुकरा दी थी।

फिल्म ठुकराने की बताई हैरतअंगेज वजह

कैटरीना कैफ के साथ फिल्म ठुकराने की वजह बताते हुए अबरार ने कहा, ‘मुझे भारत से फिल्म के ऑफर मिले। मुझे एक एल्बम के लिए भी ऑफर मिला था। लेकिन मुझे उनका कॉन्ट्रैक्ट ही समझ में नहीं आया। आप कश्मीर के बारे में बोल नहीं सकते, आप बात नहीं कर सकते…वगैरह वगैरह। मैंने सोचा कि जो देश बोलने की आजादी में विश्वास करता है उसे ऐसी बातें नहीं कहनी चाहिए। इसलिए मैंने इस प्रोजेक्ट के लिए हां नहीं किया।’
यह भी पढ़ें

चार दिन से लापता है ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ का ये एक्टर, मिसिंग रिपोर्ट दर्ज


अबरार उल ने कहा, “इरोस नाम की एक कंपनी ने एक फिल्म की पेशकश की जिसमें एक्ट्रेस कैटरीना कैफ थीं। मेरे दोस्त मेरे पीछे पड़े थे, कह रहे थे हम यह प्रोजेक्ट करना चाहते हैं। कम से कम हमें जाने दो। लेकिन मैं फिल्में नहीं करना चाहता था।” अबरार ने आगे दावा किया कि इरोस उनके फैसले से हैरान थे।

Home / Entertainment / Bollywood / भारतीय सिनेमा पर इस पाकिस्तानी एक्टर ने किया कटाक्ष, वजह कर देगी हैरान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो