scriptLok Sabha Elections 2024: अभिनेता शेखर सुमन, पूर्व कांग्रेस नेता राधिका खेड़ा BJP में शामिल | Lok Sabha Elections 2024: Actor Shekhar Suman, former Congress leader Radhika Khera join BJP | Patrika News
राष्ट्रीय

Lok Sabha Elections 2024: अभिनेता शेखर सुमन, पूर्व कांग्रेस नेता राधिका खेड़ा BJP में शामिल

Lok Sabha Elections 2024 : अभिनेता शेखर सुमन और पूर्व कांग्रेस नेता राधिका खेड़ा मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए।

नई दिल्लीMay 07, 2024 / 01:43 pm

Shaitan Prajapat

Lok Sabha Elections 2024 : कांग्रेस की पूर्व प्रवक्ता राधिका खेड़ा और अभिनेता शेखर सुमन मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए है। राधिका और शेखर ने आज दोपहर को पार्टी के दिल्ली मुख्यालय में पार्टी नेता विनोद तावड़े की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हो गए। कांग्रेस पर चौंकाने वाले आरोप लगाने के एक दिन बाद राधिका खेड़ा बीजेपी में शामिल हो गईं। एक दिन पहले सोमवार को एक मीडिया ब्रीफ में राधिका खेड़ा ने बताया कि उन्होंने कांग्रेस पार्टी से अपनी प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है।

बहुत सकारात्मक सोच के साथ आया हूं : शेखर सुमन

बीजेपी में शामिल होने के बाद अभिनेता शेखर सुमन ने कहा कि कल तक मुझे नहीं पता था कि मैं आज यहां बैठूंगा। क्योंकि जीवन में बहुत सी चीजें जाने-अनजाने में होती हैं। मैं यहां बहुत सकारात्मक सोच के साथ आया हूं और चाहूंगा कि भगवान का शुक्र है कि उसने मुझे यहां आने का आदेश दिया।

राधिका खेड़ा ने कांग्रेस पर लगाए गंभीर आरोप

राधिका खेड़ा ने दावा किया कि जब उन्होंने अयोध्या राम मंदिर का दौरा किया और भव्य मंदिर के वीडियो या तस्वीरें साझा करने के लिए उन्हें फटकार लगाई गई तो कांग्रेस उनसे नफरत करने लगी। खेड़ा ने आगे आरोप लगाया कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान कांग्रेस नेता सुशील आनंद शुक्खा ने उन्हें शराब की पेशकश की और नशे की हालत में 5-6 पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ उनका दरवाजा खटखटाया।

Hindi News/ National News / Lok Sabha Elections 2024: अभिनेता शेखर सुमन, पूर्व कांग्रेस नेता राधिका खेड़ा BJP में शामिल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो