scriptरेखा संग इंटीमेट सीन देने पर शेखर सुमन ने तोड़ी चुप्पी, बोलें- मुझे टच करने से एक्ट्रेस ने नहीं रोका और… | Patrika News
बॉलीवुड

रेखा संग इंटीमेट सीन देने पर शेखर सुमन ने तोड़ी चुप्पी, बोलें- मुझे टच करने से एक्ट्रेस ने नहीं रोका और…

शेखर सुमन अपनी अपकमिंग ड्रामा सीरीज हीरामंडी से सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस दौरान शेखर सुमन ने फेमस एक्ट्रेस रेखा के साथ पहली फिल्म में इंटिमेट सीन पर बात की है। शेखर ने बताया की रेखा उन्हें टच करने से मना नहीं करती थीं।

मुंबईApr 24, 2024 / 12:19 pm

Kirti Soni

shekhar suman and rekha intimate scene

रेखा संग शेखर सुमन

शेखर सुमन साल 2017 के बाद अब स्क्रीन पर नजर आने वाले हैं। संजय लीला भंसाली की ड्रामा सीरीज हीरामंडी में एक्टर को देखा जाएगा। इस सीरीज के प्रमोशन के दौरान शेखर सुमन ने फेमस एक्ट्रेस रेखा के बारे में बात की है। शेखर सुमन ने बताया है की कैसे एक्ट्रेस फिल्म सेट पर प्रोफेशनल रहती हैं। एक्टर ने रेखा के साथ अपने अनुभव को शेयर किया है।
मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में शेखर सुमन ने बताया, “मैंने रेखा के जैसा कोई प्रोफेशनल एक्टर नहीं देखा। मुझे याद है कि शूट के पहले दिन उनके घर बड़ी इनकम टैक्स की रेड पड़ी थी। कोई भी अगर दूसरा एक्टर होता तो बैग पैक करके घर चले जाता। रेखा ने उस समय कहा कि उन्हें अपना काम करने दो।” 
यह भी पढ़ें

अल्लू अर्जुन की फिल्म Pushpa 2 का बड़ा अपडेट, गाने की रिलीज डेट के साथ होगा बड़ा धमाका

शेखर ने बताया कि रेखा ने कभी सेट पर नखरे नहीं दिखाए, इंटीमेट सीन की शूटिंग करते समय भी एक्ट्रेस एकदम प्रोफेशनल रहती थीं। एक्टर बोले, “रेखा ने कभी मुझे खुद को टच करने से नहीं रोका उन सीन पर जैसे बाकी एक्ट्रेसेस करतीं हैं। रेखा बिल्कुल प्रोफेशनल थीं।”
शेखर सुमन ने रेखा के साथ अपनी पहली फिल्म ‘उत्सव’ में काम किया था। एक्टर ने इस मूवी से इंडस्ट्री में डेब्यू किया था।

Home / Entertainment / Bollywood / रेखा संग इंटीमेट सीन देने पर शेखर सुमन ने तोड़ी चुप्पी, बोलें- मुझे टच करने से एक्ट्रेस ने नहीं रोका और…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो