script‘दबंग 3’ के सेट पर ‘राइटर’ की इस हरकत से भड़क गए दिग्गज स्टार, देने लगे गालियां… 5 घंटों तक वैनिटी में रहे बंद | saurabh shukla angry fight salman khan dabangg writer dilip shukla | Patrika News
बॉलीवुड

‘दबंग 3’ के सेट पर ‘राइटर’ की इस हरकत से भड़क गए दिग्गज स्टार, देने लगे गालियां… 5 घंटों तक वैनिटी में रहे बंद

हाल में शूटिंग के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद सौरभ शुक्ला ( sourabh shukla ) का पारा हाई हो गया और उन्होंने फिल्म के लेखक को जमकर लताड़ा।

मुंबईJul 12, 2019 / 04:15 pm

Riya Jain

 salman khan dabangg 3

salman khan dabangg 3

‘सत्या’ जैसी शानदार फिल्म और ‘कल्लू मामा’ जैसे मजेदार किरदार को निभाने वाले बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सौरभ शुक्ला ( Sourabh Shukla ) इन दिनों सलमान खान ( Salman Khan ) की अपकमिंग फिल्म ‘दबंग 3’ ( Dabangg 3 ) की शूटिंग में व्यस्त हैं। लेकिन हाल में शूटिंग के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद सौरभ शुक्ला का पारा हाई हो गया और उन्होंने फिल्म के लेखक को जमकर लताड़ा।

 

saurabh-shukla-angry-fight-salman-khan-dabangg-writer-dilip-shukla

एक्टर ने फिल्म के राइटर को जमकर खरी-खोटी सुनाई और उस शख्स को जबरदस्त गालियां भी सुनाईं। अब इसके पीछे की असल वजह सामने आई है। खबरों के मुताबिक फिल्म के सेट पर दिलीप, अभिनेता सौरभ शुक्ला को एक्टिंग करते हुए सिखाने लगे कि फिल्म का डायलॉग कैसे बोलना है। सौरभ कहानी समझकर अपने हिसाब से डायलॉग डिलीवरी कर रहे थे, लेकिन दिलीप ने सौरभ के साथ भी दबंगई दिखानी शुरू कर दी। वहीं 4 दशकों से फिल्मों में काम कर रहे सौरभ शुक्ला को दिलीप की ये जोर-जबरदस्ती रास नहीं आई और उनको भी गुस्सा आ गया।

 

saurabh-shukla-angry-fight-salman-khan-dabangg-3

सौरभ शुक्ला और दिलीप शुक्ला के बीच काफी कहा सुनी जिसके बाद बताया जा रहा है कि सौरभ शुक्ला ने दिलीप को जमकर गालियां भी दीं। इस झगड़े के बाद सौरभ शुक्ला ने खुद को वैनिटी वैन में बंद कर लिया। वे लगभग 5 घंटों तक वैनिटी में बंद रहे। बाद में निर्माता के कहने पर सौरभ माने। सेट पर मौजूद एक सीनियर प्रोड्यूसर ने सौरभ से बात की, तब वो वैनिटी से बाहर निकले और फिर शूटिंग पूरी की।

 

saurabh-shukla

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ये भी सुनने में आया है की इस फिल्म के सेट पर हर कोई दिलीप की दादागिरी और मनमानी से परेशान हैं। वह कई लोगों से बदतमीजी कर चुके हैं। यहां तक की कई लोगों के साथ उन्होंने मारपीट भी की।

गौरतलब है की ‘दबंग 3’ के अलावा सौरभ जल्द ही जिमी शेरगिल और माही गिल स्टारर फिल्म ‘फैमिली ऑफ ठाकुरगंज’ में भी नजर आएंगे। इस फिल्म की कहानी ‘घायल’, ‘दामिनी’, ‘उड़ान’ और ‘दबंग’ जैसी फिल्म लिखने वाले राइटर दिलीप शुक्ला ने लिखी है। ‘फैमिली ऑफ ठाकुरगंज’ 19 जुलाई को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Home / Entertainment / Bollywood / ‘दबंग 3’ के सेट पर ‘राइटर’ की इस हरकत से भड़क गए दिग्गज स्टार, देने लगे गालियां… 5 घंटों तक वैनिटी में रहे बंद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो