scriptFree में देखिए सलमान खान की ‘टाइगर 3’, 16-17 मार्च को इस चैनल पर होगा फिल्म का वर्ल्ड TV प्रीमियर | Salman Khan Tiger 3 World TV Premiere watch film on star gold 16 and 1 | Patrika News
बॉलीवुड

Free में देखिए सलमान खान की ‘टाइगर 3’, 16-17 मार्च को इस चैनल पर होगा फिल्म का वर्ल्ड TV प्रीमियर

Tiger 3 World TV Premiere: सलमान खान की ‘टाइगर 3’ टीवी पर फ्री में प्रीमियर होने जा रही हैं।

मुंबईMar 16, 2024 / 01:22 pm

Kirti Soni

tiger_3_world_tv_premiere_on_star_gold.jpg

सलमान खान की ‘टाइगर 3’ टीवी पर

Tiger 3 World TV Premiere: सलमान खान, कटरीना कैफ और इमरान हाशमी की सुपरहिट फिल्म ‘टाइगर 3’ थिएटर्स में 12 नवंबर 2023 को रिलीज हुई थी। सलमान खान की फिल्म का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर होने जा रहा है।

टाइगर 3 का वर्ल्ड टीवी प्रीमियर होने वाला है। स्टार गोल्ड ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी है। इस पोस्ट के मुताबिक 16 और 17 मार्च को टाइगर 3 का स्टार गोल्ड पर वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर होगा।
tiger_3_world_tv_premiere.jpg

स्टार गोल्ड के इस पोस्ट को सलमान खान ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए सलमान खान ने कैप्शन में लिखा है ‘टाइगर और जोया तैयार हैं एक नए मिशन को अंजाम देने के लिए, क्या आप तैयार हैं? देखिए टाइगर 3 का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर शनिवार 16 मार्च को रात 8 बजे और रविवार 17 मार्च को दोपहर 12 बजे केवल स्टार गोल्ड पर।

‘टाइगर 3’ को मनीष शर्मा ने डाइरेक्ट किया था। इस फिल्म का बजट 300 करोड़ का था। इस फिल्म ने वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर 466.63 करोड़ की कमाई की थी। फिल्म की बात करें तो यह एक्शन थ्रिलर मूवी है, जिसके निर्माता आदित्य चोपड़ा है।इस फिल्म को यशराज फिल्मस के बैनर तले बनाया गया है। ये फिल्म साल 2017 में आई टाइगर जिंदा है का दूसरा सीक्वल है।

Home / Entertainment / Bollywood / Free में देखिए सलमान खान की ‘टाइगर 3’, 16-17 मार्च को इस चैनल पर होगा फिल्म का वर्ल्ड TV प्रीमियर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो