scriptफेमस एक्ट्रेस के बेबी बंप को रेखा ने किया Kiss, इंटरनेट पर छाया ये वीडियो | Rekha video viral kisses richa chadha baby bump amid heeramandi screening watch | Patrika News
बॉलीवुड

फेमस एक्ट्रेस के बेबी बंप को रेखा ने किया Kiss, इंटरनेट पर छाया ये वीडियो

एक्ट्रेस रेखा का एक वीडियो सामने आया है, इसमें वह फेमस एक्ट्रेस के बेबी पंप पर किस करती नजर आ रही हैं। उनके इस वीडियो पर फैंस भर-भर कर कमेंट कर रहे हैं।

मुंबईApr 26, 2024 / 02:50 pm

Priyanka Dagar

रेखा ने किया इस फेमस एक्ट्रेस के बेबी बंप पर किस

रेखा ने किया इस फेमस एक्ट्रेस के बेबी बंप पर किस

Rekha Video Viral: बॉलीवुड की उम्दा अभिनेत्रियों में से एक रही रेखा का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं, उन्होंने फेमस एक्ट्रेस ऋचा चड्डा के बेबी बंप पर किस किया और बेबी को अपना प्यार दिया है। उनके इस वीडियो के सामने आने के बाद हर कोई उनकी तारीफ करते नहीं थक रहा है।

रेखा ने किया ऋचा चड्डा के बेबी बंप किस (Rekha Video Viral kissed Richa Chadha Baby Bump) 

रेखा फिल्म हीरामंडी की स्क्रीनिंग पर पहुंची थी, जहां उनकी मुलाकात ऋचा चड्डा से हुई। जैसे ही रेखा ने प्रेग्नेंट ऋचा चड्डा को देखा तो वह खुद को रोक नहीं पाई और उनसे मिलने पहुंच गईं। दोनों एक्ट्रेस ने थोड़ी देर एक-दूसरे से बातचीत की। इस पूरी बात में रेखा ने प्रेग्नेंट ऋचा चड्डा के बेबी बंप पर किस किया और आने वाले बेबी को आशीर्वाद दिया। रेखा के साथ इस दौरान उनकी सेक्रेटरी फरजाना भी साथ दिखीं। वह इस नजारे को लगातार देख रहीं थीं और मुस्कुरा रहीं थीं। 
यह भी पढ़ें

 Mahesh Bhatt बोले- ‘एडल्ट कंटेंट के लिए सिनेमा जाते थे लोग और अब हर सेकंड…

रेखा के इस वीडियो पर लगातार कमेंट आ रहे हैं। एक ने लिखा है, ”रेखा की ओवरएक्टिंग कभी न खत्म होने वाली।” दूसरे ने लिखा, ”रेखा एक साफ दिल की इंसान हैं।” तीसरे ने लिखा, ”रेखा जी आप तो खुद खूबसूरती की प्रेरणा हैं” चौथे यूजर ने लिखा, ”अली फज़ल का वारिस आने वाला है यार। छोटा गुड्डु।” अन्य ने लिखा, ”सो स्वीट यार।” इस तरह से लोग कमेंट्स कर रहे हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / फेमस एक्ट्रेस के बेबी बंप को रेखा ने किया Kiss, इंटरनेट पर छाया ये वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो