scriptइस मशहूर बॉलीवुड एक्टर ने 70 साल की उम्र में की थी चौथी शादी, 29 साल छोटी लड़की पर हार बैठे थे दिल | Kabir Bedi famous Bollywood actor got married for the fourth time at the age of 70, his heart had fallen on a girl 29 years younger to him | Patrika News
बॉलीवुड

इस मशहूर बॉलीवुड एक्टर ने 70 साल की उम्र में की थी चौथी शादी, 29 साल छोटी लड़की पर हार बैठे थे दिल

Kabir Bedi: एक-दो नहीं बल्कि बॉलीवुड के इस मशहूर एक्टर ने 70 साल की उम्र में अपने से 29 साल छोटी लड़की से धूमधाम से शादी रचाई थी।

मुंबईApr 24, 2024 / 06:04 pm

Saurabh Mall

Kabir Bedi Love Life

Kabir Bedi Love Life

Kabir Bedi Love Life: बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता कबीर बेदी ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया। आवाज के साथ-साथ उनकी जबरदस्त एक्टिंग तारीफ के काबिल है। रील लाइफ के इतर उनके रियल लाइफ पर गौर करें तो उनकी जिंदगी काफी उतार-चढ़ाव से भरी रही। एक्टर अपनी शादी को लेकर अक्सर चर्चा में बने रहे। उन्होंने एक-दो नहीं बल्कि चार शादियां की हैं।

प्रतिमा गौरी

16 जनवरी 1946 को लाहौर पाकिस्तान में पैदा हुए कबीर बेदी ने साल 1969 में पहली शादी की थी। पहली पति का नाम प्रोतिमा गौरी बेदी है। प्रोतिमा गौरी ओडिसी डांसर में माहिर थीं। बेटा सिद्धार्थ बेदी और बेटी पूजा बेदी दोनों के बच्चे हैं। महज 26 साल की उम्र में बेटे सिद्धार्थ ने मौत को गले लगा लिया था। हादसे के बाद एक्टर टूट गए थे। इसके बाद साल 1973 में पारिवारिक अनबन के चलते गौरी-कबीर का रिश्ता टूट गया। जिसके बाद दोनों अलग हो गए।
Kabir-Bedi-Pratima-gauri
Kabir-Bedi-Pratima-gauri
ये भी पढ़ें: अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा 2’ का पहले गाने का प्रोमो हुआ रिलीज, पुष्पा-पुष्पा की धुन पर झूमे फैंस

सुजैन हम्प्रेज

कबीर बेदी ने दूसरी शादी की ब्रिटिश मूल की फैशन डिजाइनर सुजैन हम्प्रेज से की। यह रिश्ता भी ज्यादा दिन नहीं टिक सका।
Kabir Bedi-Susan Humphreys
Kabir Bedi-Susan Humphreys

निक रिड्स

कबीर बेदी ने दूसरी शादी टूटने के कुछ समय ही बाद तीसरी शादी का ऐलान कर दिया। उन्हें टीवी और रेडियो प्रेजेंटर निक रिड्स से प्यार हो गया था। दोनों ने इतने उतार-चढ़ाव के बाद साल 1992 में आपसी रजामंदी से शादी की थी। दोनों एक दशक से अधिक साथ रहे। इसके बाद यह रिश्ता भी साल 2005 में टूट गया।
Kabir Bedi-Nick Reeds
Kabir Bedi-Nick Reeds

परवीन दोसांझ

अचानक साल 2006 कबीर का नाम परवीन दोसांझ के साथ जुड़ने लगा। सवाल पूछे जाने पर दोनों ने प्यार की बात को दरकिनार कर दिया था। लेकिन साल 2016 में कबीर ने अपने 70वें जन्मदिन पर अपने सबसे करीबी दोस्त परवीन से शादी कर ली। परवीन उनसे उम्र में 29 साल छोटी हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / इस मशहूर बॉलीवुड एक्टर ने 70 साल की उम्र में की थी चौथी शादी, 29 साल छोटी लड़की पर हार बैठे थे दिल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो