scriptपर्पल लहंगे में Hina Khan ने लूटी महफिल, इंडियन आउटफिट में देखकर लोगों ने Madhuri Dixit से किया कंपेयर | hina khan in purple lehenga choli photos viral compare with madhuri di | Patrika News
बॉलीवुड

पर्पल लहंगे में Hina Khan ने लूटी महफिल, इंडियन आउटफिट में देखकर लोगों ने Madhuri Dixit से किया कंपेयर

हिना खान का इंडियन आउटफिट लुक हुआ वायरल
पर्पल लहंगे चोली में दिखी गजब की खूबसूरत
लोगों ने माधुरी दीक्षित से किया कम्पेयर

Feb 19, 2021 / 10:19 am

Neha Gupta

Hina Khan

Hina Khan

नई दिल्ली | टीवी की बहू सीधी-साधी बहू के अवतार से बाहर निकलकर हिना खान (Hina Khan) का एक अलग ही अंदाज देखने को मिला है। हिना ने ना सिर्फ बॉलीवुड में एंट्री की बल्कि अपनी फिटनेस और क्लासी लुक्स से इंटरनेट पर तहलका भी मचाया है। हिना के फोटोशूट्स (Hina Khan photoshoot) आए दिन वायरल होते रहते हैं। वैसे तो ज्यादातर हिना वेस्टर्न लुक में ही बोल्ड पोज देती हुई नजर आती हैं। लेकिन हाल ही में वो इंडियन अवतार में नजर आईं जो फैंस को खूब पसंद आ रहा है। इंडियन लुक (Hina Khan Indian outfit) में अक्षरा बनकर हिना पहले ही कई सालों तक दर्शको का दिल जीतती रही हैं। अब काफी लंबे वक्त बाद हिना ने इंडियन आउटफिट पहना जिसमें वो कमाल की खूबसूरत लग रही हैं।

पर्पल कलर के लहंगे चोली में हिना खान कहर ढा रही हैं। यहां तक कि लोग उन्हें माधुरी दीक्षित से भी कम्पेयर करने लगे हैं। हिना ने अपने इंस्टाग्राम पर पर्पल कलर के लहंगे चोली में ढेरो फोटोज शेयर की हैं।

https://twitter.com/eyehinakhan/status/1362038928274984966?ref_src=twsrc%5Etfw

हर एक पोज में गजब की ब्यूटीफुल लग रही हैं। हिना का ये ग्लैमरस अंदाज फैंस को खबू पसंद आया है। हिना ने लहंगे के साथ हैवी जूलरी और मेकअप लगाया है। इसके साथ उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है और हाथ में ब्रेसलेट पहना हुआ है। हिना का हर एक पोज फैंस को घायल कर रहा है और वो इसे तेजी से शेयर कर रहे हैं।

https://twitter.com/eyehinakhan?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/eyehinakhan?ref_src=twsrc%5Etfw

हिना खान ने इंडियन आउटफिट में लगभग 30 तस्वीरें शेयर की हैं। इन सभी फोटोज में उन्होंने एक अलग पोज दिया है जो कमाल का है। हिना ने कैप्शन में लिखा- आज मूड इंडियन है। डार्क पर्पल कलर हिना पर खूब फब रहा है। सेलेब्स भी हिना की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी से लेकर महिमा चौधरी ने भी हिना की खूबसूरती की तारीफ की है। इससे पहले हिना ने बिकिनी में कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिसके कारण वो ट्रोल हो गई थीं।

https://twitter.com/eyehinakhan?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/eyehinakhan?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Entertainment / Bollywood / पर्पल लहंगे में Hina Khan ने लूटी महफिल, इंडियन आउटफिट में देखकर लोगों ने Madhuri Dixit से किया कंपेयर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो